दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

करीना कपूर-तब्बू, कृति सेनन स्टारर 'क्रू' का न्यू पोस्टर आउट, इस दिन रिलीज होगा टीजर

Crew Teaser Release Date Out : करीना कपूर-तब्बू और कृति सेनन स्टारर 'क्रू' का न्यू पोस्टर आउट हो चुका है. इसके साथ ही अपकमिंग फिल्म के टीजर की रिलीज डेट भी आ चुकी है. जानें कब रिलीज होगा टीजर.

By ANI

Published : Feb 23, 2024, 9:37 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:करीना कपूर खान, तब्बू, कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ स्टारर अपकमिंग फिल्म 'क्रू' की टीजर का रिलीज डेट आ उट हो चुका है. फिल्म मेकर्स ने न्यू पोस्टर के साथ यह अनाउंसमेंट की है कि फिल्म का एक और टीजर कल (24 फरवरी) फिर आउट होगा. सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने पोस्टर शेयर कर फैंस को क्रू के टाजर रिलीज की जानकारी दी है. शेयर्ड लेटेस्ट पोस्टर में तीनों एक्ट्रेस एकदम नए लुक में नजर आ रही हैं.

इंस्टाग्राम अकाउंट पर न्यू पोस्टर शेयर कर करीना कपूर ने कैप्शन में लिखा ' यह क्रू उड़ान भरने के लिए तैयार है, क्या आप हैं?. क्रू टीजर कल आ रहा है. क्रू सिनेमाघरों में 29 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म के नए पोस्टर में करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन स्टाइलिश एयर होस्टेस के रूप में नजर आ रही हैं. शेयर्ड दो पोस्टर में से एक में तीनों वेस्टर्न आउटफिट में तो दूसरी पोस्टर में साड़ी पहने नजर आ रही हैं. साड़ी में तीनों हाथ जोड़े बेहद खूबसूरत लग रही हैं. करीना की पोस्ट पर सबा पटौदी ने रिएक्ट करते हुए लिखा वाह. इससे पहले फिल्म मेकर्स ने फर्स्ट लुक मोशन पोस्टर शेयर किया. पोस्टर में करीना, तब्बू और कृति बेहद स्टाइलिश एयर होस्टेस के रूप में नजर आईं.

आगे बता दें कि करीना, तब्बू और कृति के साथ ही दिलजीत दोसांझ भी 'क्रू' का हिस्सा हैं. फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है और बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाया गया है. क्रू फिल्म इसी साल 29 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:'द क्रू' से करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, देखें एयर होस्टेस हसीनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details