दिल्ली

delhi

तेलंगाना-आंध्र प्रदेश में बाढ़ से हुए बुरे हालात देख पिघला जूनियर NTR का दिल, दान किए 1 करोड़ रुपये - Jr NTR flood relief

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 3, 2024, 11:38 AM IST

Jr NTR donates Rs 1 crore : आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश के चलते हुई तबाही को देखते हुए जूनियर एनटीआर ने 1 करोड़ रुपये दान करने का एलान किया है.

Jr NTR
आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ (ETV Bharat / IANS)

हैदराबाद :साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के लिए 1 करोड़ रुपये दान किए हैं. इन दिनों आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में बाढ़ से बुरे हालात हैं और लोगों का जीना दुभर हो गया है. वहीं, दोनों राज्य की सरकार राहत बचाव कार्यों में जुटी हुई है. अब साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है. इससे पहले कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने आंध्र प्रदेश सरकार को बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए 25 लाख रुपये चीफ मिनिस्टर रिलीफ फंड के लिए दान दिए थे.

50-50 लाख रुपये दान

बता दें, टॉलीवुड स्टार जूनियर एनटीआर ने 50 लाख आंध्र प्रदेश और 50 लाख तेलंगाना सरकार को लोगों की मदद के लिए दान किए हैं. बता दें, दोनों ही आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में भारी बारिश की वजह से पानी भर गया है. यातायात पूरी तरह ठप्प पड़ गया है. लोगों अपने काम पर नहीं जा पा रहे हैं और विजयवाड़ा में तो आधे-आधे घर डूब चुके हैं और लोगों को मजबूरन अपना घर छोड़कर जाना पड़ रहा है.

जूनियर एनटीआर ने आज 3 सितंबर की सुबह अपने एक्स हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें एक्टर ने लिखा है, 'आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में भारी बारिश के चलते में बहुत आहत हुआ हूं, मैं भगवान से दुआं करता हूं कि यह सब जल्दी ही ठीक हो जाए, ऐसे में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना सरकार को राहत बचाव कार्य और लोगों की जिंदगी को पटरी पर लाने के लिए 50-50 लाख रुपये की सहायता राशि दान करता हूं'.

बता दें, इससे पहले प्रभास स्टारर मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने आंध्र प्रदेश सरकार को 25 लाख रुपये की सहायता राशि प्रदान करने का एलान किया था.

बता दें, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में आई बाढ़ में 19 लोग अपनी जान गवां चुके हैं और 17 हजार से ज्यादा लोगों को शेल्टर में लाया गया है. इसके चलते 140 ट्रेनें रद्द हो गई है और कईयों के रूट डायवर्ट कर दिए गये हैं.

ये भी पढे़ं :

आंध्र प्रदेश में बाढ़ से हालात बुरे, 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने दान किए 25 लाख रुपये - Andhra Pradesh Flood


ABOUT THE AUTHOR

...view details