दिल्ली

delhi

जूनियर NTR का बर्थडे पर फैंस को रिटर्न गिफ्ट, KGF के डायरेक्टर संग फिल्म 'ड्रैगन' की शूटिंग डेट का एलान - Jr NTR Birthday

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 20, 2024, 10:31 AM IST

Updated : May 20, 2024, 10:51 AM IST

Jr NTR Next Film is Dragon : RRR स्टार जूनियर एनटीआर के बर्थडे पर फैंस को नया तोहफा मिला है. जूनियर एनटीआर की अगली फिल्म NTR 31 जिसका नाम ड्रैगन बताया जा रहा है की शूटिंग डेट सामने आ गई है.

JR NTR
जूनियर NTR (NTR 31 Makers - Instagram)

हैदराबाद : 'मैन ऑफ मासेज' जूनियर एनटीआर के फैंस के लिए आज 20 मई का दिन बेहद स्पेशल हैं. आज जूनियर एनटीआर अपना 41वां बर्थडे मना रहे हैं और इस मौके पर एक्टर को सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लगा हुआ है. एक्टर को फैंस और सेलेब्स जमकर सोशल मीडिया पर बर्थडे विश कर रहे हैं. इस मौके पर एक्टर को फैमिली और दोस्त से भी खूब प्यार मिल रहा है. अब जूनियर एनटीआर ने फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया है. एक्टर की अगली फिल्म केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील के साथ है और इसकी शूटिंग की डेट अब सामने आ चुकी है. इस फिल्म का नाम कथिततौर पर ड्रैगन बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि आज इस फिल्म से पोस्टर भी जारी हो सकता है. आइए जानते हैं देवरा की रिलीज से पहले कब शुरू हो रही ड्रैगन की शूटिंग ?

बर्थडे पर जारी होगा पोस्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जूनियर एनटीआर और प्रशांत नील की अपकमिंग फिल्म का नाम ड्रैगन बताया जा रहा है. हो सकता है कि एक्टर के बर्थडे पर प्री-लुक पोस्टर भी जारी हो. बता दें, फिल्म प्री-प्रोडक्शन फेज में चल रही है. वहीं, जूनियर एनटीआर फिल्म देवरा पार्ट 1 को फिनिश करने में लगे हैं तो वहीं नील साउथ सुपरस्टार प्रभास के साथ फिल्म सालार का पार्ट 2 सालार पार्ट 2 शौर्यांग परवम में बिजी हैं.

बता दें, 20 मई 2022 को प्रशांत नील और जूनियर एनटीआर ने फिल्म NTR 31 का एलान किया था और एक तस्वीर भी शेयर की थी. इसमें जूनियर एनटीआर का मोनोक्रॉम लुक दिख रहा था और पोस्टर पर हैप्पी बर्थडे के साथ NTR 31 लिखा हुआ था.

कब रिलीज होगी देवरा पार्ट 1?

फिलहाल, जूनियर एनटीआर डारेक्टर कोराताला का फिल्म देवरा पार्ट 1 की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जो 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है. फिल्म में सैफ अली खान और जाह्नवी कपूर भी अहम रोल में होंगे.

ये भी पढ़ें :

WATCH : भारत से जापान तक फैंस में जूनियर NTR के बर्थडे की लहर, देखें जश्न का मास माहौल - Jr NTR Birthday


जूनियर NTR को बर्थडे पर मिला पत्नी से प्यार, मास स्टार की वाइफ ने वेकेशन से लेटेस्ट तस्वीर शेयर कर विश किया जन्मदिन - Jr NTR Birthday

Last Updated : May 20, 2024, 10:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details