दिल्ली

delhi

आमिर खान के बेटे जुनैद ने 'महाराज' से किया डेब्यू, फिल्म पर आया बहन इरा और बहनोई नुपुर का ऐसा रिएक्शन - Junaid Khan Maharaj

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 22, 2024, 4:28 PM IST

Ira-Nupur Reacts On Junaid's Maharaj: इरा खान और उनके पति नुपुर शिखरे ने हाल ही में जुनैद खान की 'महाराज' पर रिएक्ट किया है. दोनों ने सोशल मीडिया पर फिल्म की सराहना की.

Ira-Nupur
इरा-नुपुर (IANS)

मुंबई:आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान ने इस साल जनवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे से शादी की. यह कपल अक्सर सोशल मीडिया एक दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं और खूब सुर्खियां बटोरते हैं. लेकिन इस बार, इरा और नुपुर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में भाई जुनैद खान की पहली फिल्म की जमकर तारीफ की. जुनैद ने महाराज के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू कर दी है.

नुपुर शिखरे ने महाराज की सराहना की (INSTAGRAM)

इरा-नुपुर ने की 'महाराज' की तारीफ

21 जून को जुनैद की बहन इरा खान और जीजा नुपुर शिखरे अपने भाई के लिए चीयरलीडर्स बन गए जिनकी फिल्म महाराज आखिरकार नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई. इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर जुनैद की पहली फिल्म महाराज का पोस्टर शेयर किया और अपने फॉलोअर्स से फिल्म देखने के लिए रिक्वेस्ट की. इरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म की झलक शेयर करते हुए लिखा, 'लेट्स वॉच इट'. नुपुर शिखरे ने महाराज की एक क्लिप शेयर की जिसमें उन्होंने जुनैद खान के लिए हैशटैग का यूज किया और लिखा, 'ठीक है, चलो चलते हैं'.

इरा खान ने जुनैद की फिल्म की तारीफ की (INSTAGRAM)

कोर्ट ने दी फिल्म को क्लीन चिट

सिद्धार्थ पी. मल्होत्रा ​​द्वारा निर्देशित, महाराज का पहले 14 जून को ओटीटी प्रीमियर होना था. हालांकि, फिल्म को विश्व हिंदू परिषद की आपत्तियों का सामना करने के बाद महाराज की रिलीज रोक दी गई थी. संगठन ने कथित तौर पर कहा कि इससे कुछ दर्शकों की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं. गुजरात कोर्ट ने अब महाराज को क्लीन चिट दे दी है और फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

2 जून को, इरा खान ने अपने भाई जुनैद के एक साल बड़े होने पर उनके जन्मदिन की कुछ खास तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. उनकी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में भाई-बहन की जोड़ी को सेल्फी के लिए पोज देते देखा जा सकता है. कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए दोनों काफी क्यूट लग रहे हैं. दूसरी तस्वीर में जुनैद अपने जन्मदिन का केक काटते दिख रहे हैं. इरा ने इस मौके पर जुनैद के लिए एक प्यारा सा कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उनका भाई इतना बड़ा हो गया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details