दिल्ली

delhi

घर के बाहर फायरिंग पर पॉपुलर रैपर एपी ढिल्लोंं का आया रिएक्शन, बोले- मैं और मेरे.... - AP Dhillon on Firing Case

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 3, 2024, 10:41 AM IST

AP Dhillon on Firing Case : कनाडियन रैपर-सिंगर एपी ढिल्लों ने अपने कनाडा स्थित घर के बाहर गोलीबारी के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा की. कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि सिंगर के घर के बाहर गोलीबारी हुई. लॉरेंस बिश्नोई-रोहित गोदारा गैंग ने गोलीबारी की जिम्मेदारी ली है.

AP Dhillon
एपी ढिल्लोंं (ANI)

हैदराबाद: सिंगर-रैपर एपी ढिल्लों उर्फ अमृतपाल ढिल्लों ने कनाडा में अपने घर के बाहर हुई गोलीबारी पर प्रतिक्रिया दी है. इंस्टाग्राम पर ढिल्लों ने फैंस को आश्वस्त किया कि वह और उनके लोग सुरक्षित हैं. प्रारंभिक रिपोर्टों में लॉरेंस बिश्नोई-रोहित गोदारा गैंग ने इसी जिम्मेदारी ली है. यह वहीं कुख्यात गैंगस्टर है जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग कराई थी.

रविवार, 1 सितंबर को एपी के कनाडा स्थित घर के बाहर गोलीबारी हुई थी. उस घटना पर आज, 3 सितंबर को सिंगर ने रिएक्शन दिया है. एपी ढिल्लों ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट साझा किया है, जिसमें लिखा है, 'मैं सुरक्षित हूं. मेरे लोग सुरक्षित हैं. मदद के लिए आगे आने वाले सभी लोगों का धन्यवाद. आपका समर्थन ही सब कुछ है. सभी के लिए शांति और प्यार'.

एपी ढिल्लोंं की इंस्टाग्राम स्टोरी (Instagram)

लॉरेंस बिश्नोई-रोहित गोदारा के गैंग ने सिंगर के घर पर फायरिंग करने की जिम्मेदारी ली है. गिरोह ने एपी ढिल्लों को भी धमकी भी दी है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ उनके संबंधों का हवाला देते हुए उन्हें चेतावनी दी, 'अपनी हद में रहें, नहीं तो उन्हें 'कुत्ते की मौत' मिलेगी'.

एपी ढिल्लों हाल ही में सलमान खान के साथ 'ओल्ड मनी' नाम का एक म्यूजिक वीडियो लॉन्च किया, जिसमें बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त भी थे. अपनी सुरक्षा के बारे में अपडेट साझा करने के बाद, ढिल्लों ने एक गाना गुनगुनाते हुए एक वीडियो भी पोस्ट किया है.

कनाडा में रहने वाले भारतीय संगीतकार वर्तमान में दुनिया के सबसे बड़े पंजाबी पॉप सितारों में से एक हैं. पंजाब के एक छोटे से गांव गुरदासपुर से लेकर कनाडा के ब्रिटिश कोलंबिया के पहाड़ों तक जहां उनकी आवाज को पहचान मिली, को प्राइम वीडियो के 'एपी ढिल्लों: फर्स्ट ऑफ ए काइंड' में डॉक्यूमेंटेड किया गया.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details