दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सलमान-आमिर को पछाड़ ऋतिक रोशन बने भारत के सबसे अमीर स्टार किड, नेटवर्थ उड़ा देगी होश

भारत के सबसे अमीर स्टार किड्स की एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें एक्टर-फिल्ममेकर राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन का नाम टॉप पर है.

Hrithik Roshan
ऋतिक रोशन (ANI-Canva)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

हैदराबाद: एक्टर से फिल्म मेकर बने राकेश रोशन के बेटे ऋतिक रोशन ने एक रिकॉर्ड अपने नाम किया है. वर्तमान में ऋतिक रोशन भारत के सबसे अमीर 'स्टार किड' हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान, आमिर खान जैसे शख्सियत को पछाड़ दिया है.

एक रिपोर्ट के अनुसार, ऋतिक रोशन की कुल संपत्ति 3100 करोड़ रुपये (370 मिलियन डॉलर से अधिक) है, जो उन्हें राम चरण (1340 करोड़), सैफ अली खान (1200 करोड़), आलिया भट्ट (550 करोड़), जूनियर एनटीआर (500 करोड़), अभिषेक बच्चन, रणबीर कपूर (400 करोड़), प्रभास (300 करोड़) जैसे मशहूर सितारों से भी आगे है. वास्तव में, ऋतिक की चौंका देने वाली नेट वर्थ ने देश के कुछ टॉप सितारों की नेट वर्थ को भी पछाड़ दिया है. इनमें आमिर खान (1800 करोड़), रजनीकांत (400 करोड़) और सलमान खान (2900 करोड़) का भी नाम शामिल हैं.

भारत के पॉपुलर स्टार किड्स की नेट वर्थ

  • ऋतिक रोशन 3100 करोड़ रुपये
  • सलमान खान (2900 करोड़)
  • आमिर खान (1800 करोड़)
  • सैफ अली खान (1200 करोड़)
  • आलिया भट्ट (550 करोड़)
  • रणबीर कपूर (400 करोड़)
  • अभिषेक बच्चन (400 करोड़)

ऋतिक रोशन की नेट वर्थ
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋतिक रोशन का नाम भारत के सबसे अमीर स्टार किड में शामिल हो गया है. ऋतिक रोशन की नेट वर्थ 3100 करोड़ रुपये है, जिसका श्रेय उनके बढ़ते फिटनेस ब्रांड HRX को जाता है, जिसकी कीमत 1,000 करोड़ रुपये है. अपने अभिनय और डांस स्किल के साथ-साथ, ऋतिक अधिक बिजनेस एडवेंचर और चैरिटी वर्क में भी शामिल हो रहे हैं, जिससे वे बॉलीवुड रॉयल्टी की नई लहर में एक अलग पहचान बना रहे हैं.

स्टार किड्स के अलावा ऋतिक रोशन का नाम इंडिया के सबसे अमीर सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी शामिल है. वह भारत के तीसरे सबसे अमीर सेलिब्रिटी हैं. सलमान, आमिर और अक्षय लिस्ट के टॉप 5 लिस्ट में शामिल नहीं है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details