दिल्ली

delhi

हिना खान संग इश्क लड़ाएंगे बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी, सॉन्ग 'हल्की-हल्की सी' की टीजर डेट आउट

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 17, 2024, 11:30 AM IST

Updated : Feb 17, 2024, 11:37 AM IST

'Halki Halki Si' Teaser release date out : बिग बॉस 17 विनर मुनव्वर फारुकी और हिना खान का पहला सॉन्ग हल्की-हल्की सी की टीजर रिलीज डेट सामने आ गई है.

'Halki Halki Si' Teaser
'Halki Halki Si' Teaser

मुंबई :टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 के विनर और विवादित स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी की कामयाबी का सिक्का चल पड़ा है. मुनव्वर बीते दिनों से टीवी की दिग्गज एक्ट्रेस हिना खान संग एक म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं. आज 17 फरवरी को यह बात सच हो गई है कि मुनव्वर और हिना एक म्यूजिक वीडियो में आ रहे हैं.

जी हां मुनव्वर और हिना स्टारर लव-रोमांटिक सॉन्ग हल्की-हल्की सी का एलान हो गया है और साथ ही इसके टीजर की रिलीज डेट भी आउट हो गई है. इतना ही नहीं गाने हल्की-हल्की सी से इस जोड़ी का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है, जिसमें मुनव्वर और हिना की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

कब रिलीज होगा टीजर?

बता दें, हिना और मुनव्वर दोनों ने ही अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नए और पहले गाने की डिटेल शेयर की है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, हल्की-हल्की सी संग हमारे साथ प्यार एहसास कीजिए.

हल्की-हल्की सी के बारे में जानें

बता दें, सॉन्ग हल्की-हल्की आगामी 20 फरवरी को सुबह 11 बजे रिलीज रिलीज होगा. इस गाने को अनीस कौर और साज भट्ट ने गाया है. इस गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं और इन्होंने ही संगीत दिया है. यह म्यूजिक वीडियो ए ट्रू मेकर्स फिल्म्स के बैनर तले बना है. यह गाना Playdmfofficial के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगा.

ये भी पढ़ें : भिलाई कॉन्सर्ट विवाद पर आदित्य नारायण ने दी प्रतिक्रिया, 'बीबी 17' विनर मुनव्वर फारुकी ने किया सिंगर को ट्रोल


Last Updated : Feb 17, 2024, 11:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details