दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

सलमान खान हाउस फायरिंग केस में नया अपडेट, पुलिस ने दर्ज किया 'भाईजान' का बयान - Salman Khan House Firing Case

Salman Khan House Firing Case: गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में मुंबई पुलिस ने अब सलमान खान का बयान दर्ज किया है.

Salman Khan
सलमान खान (IANS)

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 12, 2024, 8:18 PM IST

मुंबई:14 अप्रेल को सलमान खान के मुंबई स्थित अपार्टमेंट के बाहर दो लोगों ने मोटरसाइकल पर आकर गोलीबारी की थी. जिसके बाद से मुंबई पुलिस इस मामले में अलर्ट है और इसके हर एक पहलू की जांच की जा रही है. पुलिस ने इस मामले से जुड़े कई आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है अब हाल ही में मुंबई पुलिस ने इस पर सलमान खान का बयान भी दर्ज किया है.

पुलिस ने दर्ज किया 'भाईजान' का बयान

मुंबई पुलिस ने बुधवार को बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का बयान अप्रैल में उनके आवास के बाहर गोलीबारी की घटना के संबंध में दर्ज किया. एक ऑफिसर ने इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने बताया कि क्राइम ब्रांच के ऑफिसर्स ने बांद्रा स्थित एक्टर के आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट का दौरा किया. 14 अप्रैल को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने अपार्टमेंट के बाहर कई राउंड फायरिंग की. जिसके बाद पुलिस ने शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया था और पुलिस ने दावा किया था कि इस घटना के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का हाथ था. मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उनमें से एक, अनुज थापन ने कथित तौर पर 1 मई को पुलिस लॉक-अप में फांसी लगा ली.

ये आरोपी हुए गिरफ्तार

इस घटना में मुंबई पुलिस ने अलग-अलग इलाकों से छह आरोपियों को गिरफ्तार किया था. जांच में पता चला कि सोनू सुभाष चंदर और अनुज थापन ने हमलावरों को करीब 40 कारतूस मुहैया कराए थे. इसलिए सागर पाल को चार मैगजीन और 40 कारतूस दिए गए. इनमें से पांच गोलियां सलमान खान के घर के बाहर चलाई गईं. रिपोर्ट्स के मुताबिक हमलावरों ने सलमान खान के फार्म हाउस पर भी हमला करने का प्लान बनाया था. पुलिस ने इस मामले में वसीम चिकना, धनंजय सिंह, तपेसिंह, अजय कश्यप, गौरव भाटिया, इलियास नकवी, जीशान खान जावेद खान को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:

सलमान खान हाउस फायरिंग केस में पुलिस ने एक और आरोपी को किया गिरफ्तार, बिश्नोई गैंग से है कनेक्शन - Salman Khan House Firing Case

ABOUT THE AUTHOR

...view details