दिल्ली

delhi

एलन मस्क ने शेयर किया तमिल मूवी का मीम टेम्पलेट, सोशल मीडिया पर मची हलचल, एक्टर ने दिखाई एक्साइटमेंट - Elon Musk Tamil Movie

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 11, 2024, 10:21 PM IST

Elon Musk Shares Tamil Movie Meme: एलन मस्क ने हाल ही में एक तमिल फिल्म का पोस्टर शेयर किया. जिससे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. जो तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसमें आईफोन, एप्पल, ओपन ए.आई. दिखाया गया है.

Elon Musk
एलन मस्क (IANS)

हैदराबाद: टेस्ला, स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने आज 11 जून को अपने एक्स अकाउंट पर एक मीम शेयर किया जिसको देखते ही सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है. दरअसल उस मीम में जो फोटो है वह तमिल फिल्म थप्पट्टम (2017) का पोस्टर है. तस्वीर में एक्ट्रेस नारियल पानी पीने के लिए एक स्ट्रॉ रखती है और एक्टर उसे दूसरे स्ट्रॉ से पीता है. यह 2017 मुजीबुर रहमान द्वारा निर्देशित फिल्म थप्पट्टम का एक सीन है.

आईफोन, एप्पल को किया मेंशन

एलन मस्क ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें आईफोन, एप्पल, ओपन ए.आई. दिखाया गया है. किसी ने यह मीम (ओपन एआई) से बनाया है. एलन मस्क ने ये फोटो शेयर की और ये दुनिया भर में पॉपुलर हो गई. सोशल मीडिया यूजर्स ने मीम पर अलग अलग तरह के कमेंट्स किए हैं. इस संबंध में एक्टर दुरई सुधाकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'सुबह से कॉल आ रहे हैं. थप्पट्टम मेरी पहली फिल्म थी. हम कई चीजों के बारे में बात कर रहे थे जिन्हें मैं बचपन से देखकर बड़ा हुआ हूं. ऐसे में आज एलन मस्क ने फिल्म का पोस्टर शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

फिल्म थप्पट्टम का पोस्टर (ETV Bharat)

एलन और मीम बनाने वालो को जाता है श्रेय

हालांकि एलन मस्क ने यह पोस्टर शेयर किया है, लेकिन इसका सारा श्रेय उन्हें और इसे बनाने वाले फैंस को जाता है. सभी तमिल सिनेमा लवर्स, सोशल मीडिया यूजर्स, प्रेस और मीडिया को मेरा धन्यवाद जिन्होंने इसे उन तक पहुंचाया. मैं अच्छी स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहा हूं और मैंने कुछ अच्छी स्टोरीज सुनी भी हैं मुझे उम्मीद है कि मुझे हमेशा आप लोगों का सपोर्ट मिलता रहेगा.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details