दिल्ली

delhi

'देवरा पार्ट 1' का काउंटडाउन शुरू, जूनियर NTR का डबल रोल में सामने आया इंटेंस लुक पोस्टर - Devara Countdown Poster

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Aug 27, 2024, 1:07 PM IST

Devara Countdown Poster: साउथ सुपरस्टार जूनियर एटीआर की आगामी फिल्म 'देवरा: पार्टी 1' का काउंटडाउन पोस्टर जारी किया है. एक्शन से भरपूर आरआरआर स्टार की फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

हैदराबाद: जूनियर एटीआर की आगामी फिल्म 'देवरा: पार्टी 1' सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. मेकर्स ने रिलीज से ठीक एक महीने पहले फिल्म का काउंटडाउन पोस्टर लॉन्च किया है. पोस्टर में जूनियर एटीआर का नया अवतार दिखाया गया है.

27 अगस्त को देवरा पार्ट 1 के मेकर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में जूनियर एनटीआर का डबल रोल देखा जा सकता है. इस पोस्टर को साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, 'एक महीने में, उनका आगमन दुनिया को एक अविस्मरणीय बड़े पर्दे के अनुभव से झकझोर देगा. आइए 27 सितंबर को सिनेमाघरों में उनके मैजेस्टिक मैडनेस का अनुभव करें'.

पोस्टर में जूनियर एनटीआर के दो अवतार दिखाए गए हैं. एक में एक्टर मिस्ट्रियस लुक के साथ लंबे बालों में नजर आ रहा. जबकि दूसरे में वह एग्रेसिव लुक में दिख रहे हैं. पोस्टर में एक्टर के नए अवतार ने फैंस का एक्साइटमेंट लेवल को हाई कर दिया है. फैंस ने कमेंट सेक्शन को फायर और लाल दिल वाले इमोजीज से भर दिया है. इस पोस्टर को फिल्म की हीरोइन जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है.

जाह्नवी कपूर (Instagram)

सैफ अली के बर्थडे पर मेकर्स ने फिल्म से उनके किरदार का टीजर जारी किया था और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थी. फिल्म में सैफ अली खान भैरा का किरदार निभाते नजर आएंगे. देवरा में जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर अहम भूमिका में नजर आएंगे. यह फिल्म अगले महीने यानी 27 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details