दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / entertainment

'देवरा' ने पहला दिन खत्म होने से पहले कर ली मोटी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर जूनियर NTR की फिल्म छाई - Devara Part 1 Box Office

Devara Part 1 Box Office Collection : जूनियर एनटीआर स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म देवरा पार्ट 1 ने इवनिंग शो शुरू होने से पहले मोटा कलेक्शन कर लिया है. फिल्म ने इंडिया और विदेशे में कितना कर लिया है यहां जानें.

Devara Part 1 Box Office Collection
देवरा पार्ट 1 (Movie Poster)

हैदराबाद: जूनियर एनटीआर की दो साल बाद कोई फिल्म देवरा पार्ट 1 रिलीज हुई है. इसलिए फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था. देवरा आज 27 सितंबर को दुनियाभर के कई सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. देश में भी जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा का जोरदार क्रेज हैं. साउथ इंडिया में तो जूनियर एनटीआर के फैंस ने थिएटर्स में तबाही मचा दी है. एनटीआर के फैंस पूरे दो साल बाद उनकी कोई फिल्म थिएटर में देख रहे हैं. इससे पहले साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म आरआरआर ने अपना डंका बजाया था. खैर, फिल्म देवरा ने आज अभी तक कितनी कमाई कर ली है आइए जानत हैं.

देवरा पार्ट 1 की पहले दिन की कमाई

देवरा इस वक्त थिएटर में हाउसफुल चल रही है. देशभर में रिलीज हुई फिल्म देवरा की थिएटर में 75.79 फीसदी ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज हुआ है. वहीं, तेलुगू में मॉर्निंग शो में 80.11 फीसदी, दोपहर में 71.46 फीसदी ऑक्यूपेंसी रेट दर्ज हुआ है. फिल्म अपनी रिलीज के आधा दिन पूरा कर चुकी है. वहीं, हिंदी में देवरा का थिएटर में ऑक्यूपेंसी रेट मॉर्निंग शो में 9.63 फीसदी और दोपहर के शो में 14.85 फीसदी दर्ज हुआ है. फिल्म तमिलनाडू और कर्नाटक में भी अच्छा कर रही है. वहीं, केरल में भी फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. सैकनिल्क की मानें तो फिल्म ने आधे दिन में अभी भारत में 35.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सभी भाषाओं में भारत में 80 से 85 करोड़ रुपये का कारोबार करती दिख रही ह और ओवरसीज में फिल्म 40 से 50 करोड़ रुपये कमा लेगी. इस तरह फिल्म देवरा वर्ल्डवाइड 120 करोड़ रुपये से खाता खोलने जा रही है. शिवा कोराताला के निर्देशन में बनी फिल्म में जाह्नवी कपूर, सैफ अली खान और प्रकाश राज अहम रोल में दिख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details