दिल्ली

delhi

'एनिमल' से पहले 'बैड न्यूज' के लिए फाइनल हुई थीं तृप्ति डिमरी, जानें किसने किया था 'भाभी 2' को सेलेक्ट - Triptii Dimri Bad Newz

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 20, 2024, 12:49 PM IST

Triptii Dimri : तृप्ति डिमरी, जिन्हें फैंस 'भाभी 2' के नाम से बुलाते हैं, को 19 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म बैड न्यूज के लिए फिल्म 'एनिमल' करने से पहले ही सेलेक्ट कर लिया था. बैड न्यूज के डायरेक्टर ने बताया कि किस पॉपुलर फिल्ममेकर ने उनके नाम का सुझाव दिया था.

Etv Bharat
Etv Bharat (Etv Bharat)

हैदराबाद :बॉलीवुड की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छा गई हैं. तृप्ति डिमरी की फिल्म 'बैड न्यूज' बीती 19 जुलाई को रिलीज हुई है. 'बैड न्यूज' में तृप्ति को विक्की कौशल और पंजाबी स्टार एमी वर्क के साथ रोमांस करते देखा जा रहा है. तृप्ति डिमरी को साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन से रातों-रात फेम मिला था और वह इस फिल्म के बाद से 'भाभी 2' के नाम मशहूर हैं. अब यह बात निकलकर सामने आई है कि तृप्ति को फिल्म 'एनिमल' से पहले ही 'बैड न्यूज' के लिए साइन कर लिया गया था.

तृप्ति को बैड न्यूज में किसने किया था सेलेक्ट?

अब फिल्म बैड न्यूज के निर्देशक आनंद तिवारी ने तृप्ति को लेकर दिलचस्प खुलासा किया है. आनंद ने फिल्म की प्रमोशन के दौरान बताया है कि फिल्म एनिमल से पहले ही एक्ट्रेस को फिल्म बैड न्यूज के लिए फाइनल कर लिया गया था. आनंद ने खुलासा किया कि करण जौहर ने तृप्ति डिमरी के नाम की सिफारिश की थी. करण जौहर ने तृप्ति का काम देखकर उन्हें फिल्म बैड न्यूज के लिए सेलेक्ट किया था. वहीं, जब तृप्ति सेट पर पहुंची तो आनंद तिवारी ने कहा यह एक्ट्रेस लंबा करियर बनाएंगी. आनंद तिवारी ने तृप्ति को बॉलीवुड का फीमेल विक्की कौशल बताया है, जो अपने काम के दम पर आगे जाने वाली हैं.

तृप्ति के बारे में

तृप्ति के बारे में बता दें कि उन्होंने श्रेयस तलपड़े के डायरेक्शन में बनी फिल्म पोस्टर बॉयज से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वह लैला मजनू, बुलबुल, काला और एनिमल में नजर आई थीं. तृप्ति को फिल्म एनिमल से जो फेम मिला है, उसके बाद से उन्हें कई फिल्में ऑफर हुई हैं, जिनपर वह काम कर रही हैं. इसमें कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 भी शामिल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details