दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

बाबा सिद्दीकी की हत्या से हिला बॉलीवुड, रितेश देशमुख ने न्याय के लिए आवाज की बुलंद

बाबा सिद्दकी की हत्या की खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है. एनसीपी नेता की मौत पर रितेश देखमुख का रिएक्शन आया है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Baba Siddique Riteish Deshmukh
बाबा सिद्दीकी-रितेश देशमुख (ANI)

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इसका असर बॉलीवुड गलियारों में भी देखने को मिला है. बाबा सिद्दीकी की मौत खबर सुनकर जहां, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान बिग बॉस 18 की शूटिंग कैंसिल कर तुरंत लीलावती अस्पताल रवाना हुए, वहीं संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, जहीर इकबाल भी अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए. उधर, नेता की हत्या खबर सुनने के बाद रितेश देशमुख ने बाबा सिद्दीकी के परिवार को सांत्वना देते हुए न्याय के लिए आवाज बुलंद की है.

13 अक्टूबर तड़के रितेश देशमुख ने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर बाबा सिद्दीकी की एक तस्वीर पोस्ट की और नेता की मृत्यु पर संवेदना व्यक्त की. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, 'श्री बाबा सिद्दीकी जी के दुखद निधन के बारे में जानकर मैं बहुत दुखी और हैरान हूं. मेरी संवेदनाएं जीशान और उनके पूरे परिवार के साथ हैं - ईश्वर उन्हें इस कठिन समय का सामना करने की शक्ति दें. इस जघन्य अपराध के दोषियों को न्याय के कटघरे में लाया जाना चाहिए'.

शमिता शेट्टी
शिल्पा शेट्टी की बहन-एक्ट्रेस शमिता ने बाबा सिद्दीकी की मौत पर एक्स पर एक पोस्ट किया है और अपनी भावना व्यक्त करते हुए लिखा है, 'बाबा सिद्दीकी के बारे में सुनकर शॉक्ड हूं. ये क्या हुआ. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और भगवान उनके परिवार को इस बुरे समय से लड़ने की शक्ति दे'.

राज कुंद्रा
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने सिद्दीकी के निधन पर शोक जताया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें लिखा है, 'बाबा सिद्दीकी भाई के असामयिक निधन से हम सब हैरान हैं. एक ऐसे व्यक्ति जो दयालुता के प्रतीक थे, जहां भी जाते थे लोगों को साथ लाते थे. मेरी पार्टनर ने न केवल ब्रदर इन लॉ को खोया है, बल्कि एक गाइडिंग लाइट को भी खोया है, जिसे वह दूसरे पिता के रूप में देखती थी. बाबा, आपके जाने का बहुत दुख है, लेकिन जिम्मेदार लोग इसके लिए जवाबदेह होंगे'.

राज कुंद्रा का पोस्ट (Instagram)

अली गोनी-अर्जुन बिजलानी
टीवी एक्टर अली गोनी-अर्जुन बिजलानी ने भी सिद्दीकी की मौत से हैरान है. अली ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'अल्लाह आपकी आत्मा को शांति दे बाबा सिद्दीकी जी.. आप याद आएंगे. हमने एक रत्न खो दिया'. वहीं, अर्जुन बिजलानी ने लिखा है, 'बाबा सिद्दीकी की आत्मा को शांति मिले. विश्वास ही नहीं हो रहा. क्यों……..क्यों?'

सिद्दीकी के करीबी सहयोगी संजय दत्त और सलमान खान भी खबर आने के तुरंत बाद लीलावती अस्पताल पहुंचे. संजय दत्त सबसे पहले पहुंचने वालों में से थे, उसके बाद सलमान खान पहुंचे. शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सहित अन्य बॉलीवुड हस्तियां भी श्रद्धांजलि देने पहुंचीं. शिल्पा शेट्टी बाबा सिद्दीकी की मौत की खबर से काफी दुखी थीं और उन्हें आंसू बहाते हुए अस्पताल से बाहर निकलते देखा गया.

एनसीपी के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी को शनिवार देर रात बांद्रा ईस्ट में अज्ञात हमलावरो ने गोली मार दी थी. नेता को तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया. इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. पुलिस विभाग के सूत्रों के अनुसार, एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की बर्खास्तगी से जुड़े दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details