दिल्ली

delhi

काउंट डाउन शुरू, अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2: द रूल' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज!, बस कुछ दिन का इंतजार - Pushpa 2 Update

Allu Arjun Pushpa 2 Trailer: अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म पुष्पा 2 को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर जल्द रिलीज हो सकता है. पढ़ें डिटेल

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Published : 5 hours ago

Allu Arjun Pushpa 2
अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 (Film Poster)

मुंबई:सुकुमार द्वारा निर्देशित अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: द रूल भारतीय सिनेमा की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. इस एक्शन फिल्म की शूटिंग जोरों पर चल रही है और मेकर्स 6 दिसंबर, 2024 को रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं. मेकर्स ने हाल ही में मेकर्स ने '75 डेज टू पुष्पा' पोस्टर जारी किया और सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक अब ट्रेलर की रिलीज डेट भी सामने आ गई है. तो आइए जानते हैं कब हो सकता है पुष्पा 2 का ट्रेलर रिलीज.

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर

खबरों के मुताबिक सुकुमार और अल्लू अर्जुन, माइथ्री प्रोडक्शन के साथ नवंबर के दूसरे सप्ताह में पुष्पा 2 का ट्रेलर जारी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पुष्पा 2 का जबरदस्त तरीके से प्रमोशन किया जा रहा है और मेकर्स नवंबर के दूसरे वीक में ट्रेलर के साथ अपनी दुनिया को अपने दर्शकों के लिए खोलने की योजना बना रहे हैं. प्लान ये है कि 6 दिसंबर को रिलीज के लिए 3 सप्ताह का जबरदस्त प्रमोशन किया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक पुष्पा 2 में भी जबरदस्त एक्शन सीन्स होंगे. पुष्पा: द राइज हिंदी में भी ब्लॉकबस्टर साबित हुई इसीलिए दर्शकों को सीक्वल से उम्मीदें भी बढ़ गई हैं हालांकि फिल्म के टीजर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है. अल्लू अर्जुन के साथ सुकुमार ड्रामा और एक्शन का जबरदस्त तड़का लगाने को तैयार हैं.

देवरा संग दिखी पुष्पा 2 की झलक

हाल ही में 'देवरा' के मेकर्स ने 'पुष्पा 2' का टीजर देवरा की स्क्रीनिंग के बीच दिखाते हुए दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज दिया है, इस सरप्राइज को देखकर दर्शक काफी खुश हुए. सोशल मीडिया पर थिएटर का एक वीडियो वायरल है जिसमें पुष्पा 2 का टीजर सामने आने पर दर्शक झूम उठे और पूरा थिएटर तालियों से गूंज उठा.

सुकुमार निर्देशित इस फिल्म में अल्लू अर्जुन लीड रोल में हैं उनके साथ फिल्म में रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी खास रोल में हैं. फिल्म 6 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details