दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'हैप्पी बर्थडे मदरशिप' आलिया भट्ट ने मां को विश किया बर्थडे, नीतू कपूर ने समधन जी को भेजीं विशेज

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर मां सोनी राजदान को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. नीतू कपूर ने समधन जी को बधाई दी.

Alia Bhatt-Soni Razdan
आलिया भट्ट-सोनी रजदान (ANI)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान का आज 25 अक्टूबर को 69वां बर्थडे है. इस मौके पर आलिया ने अपनी मां को खास अंदाज में विश किया है. उन्होंने मां के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, 'आप हमारी दुनिया का सेंटर हो, हैप्पी बर्थडे मदरशिप'.

सोनी राजदान का बेटियों के साथ है खास बॉन्ड

सोनी राजदान अपनी बेटियों आलिया और शाहीन के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं. सोनी और आलिया अक्सर फिल्मों को लेकर डिसकशन करते हैं, वे अपनी दोनों बेटियों को हर चीज में सपोर्ट करती हैं चाहे वो पर्सनल लाइफ हो या प्रोफेशनल हो. आलिया हमेशा कहती हैं कि मां हमारी फैमिली का सबसे स्ट्रांग पिलर है. मैं उनसे किसी भी तरह की बात शेयर कर सकती हूं. इसके अलावा आलिया भट्ट की सास नीतू कपूर ने भी सोनी रजदान को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा- हैप्पी बर्थडे समधन जी.

सोनी राजदान का करियर

बता दें सोनी का जन्म 25 अक्टूबर 1956 को इंग्लैंड में हुआ जहां लेकिन वे मुंबई में ही बड़ी हुईं. उनके पिता पंडित और मां ब्रिटीश-जर्मन मूल की थीं. सोनी ने अपने करियर की शुरूआत अंग्रेजी फिल्म जॉन फॉव्लेस से की थी. वहीं बॉलीवुड में उनकी शुरुआत फिल्म 36 चौरंगी लेन से हुई थी. जिसके बाद उन्होंने आहिस्ता-आहिस्ता, मंडी, सारांश, त्रिकाल, खामोश जैसी शानदार फिल्मों में काम किया.

नीतू कपूर ने भी समधन जी को विश किया बर्थडे (Instagram)

सारांश के सेट पर महेश भट्ट से मिली थीं सोनी

सोनी और महेश भट्ट की शादी 1986 में हुई, दोनों पहली बार सारांश के सेट पर मिले थे जहां दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया. सोनी से शादी के पहले महेश की पहली पत्नी लॉरेन ब्राइट थी जिनसे उनके दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं. वहीं आलिया और शाहीन महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटियां हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details