दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

आलिया भट्ट ने सासू मां नीतू कपूर को विश किया बर्थडे, बेटी रिद्धिमा कपूर ने शेयर कीं सेलिब्रेशन की तस्वीरें - Alia Bhatt

Alia Bhatt and Neetu Kapoor : आलिया भट्ट ने अपनी सासू मां को उनके 66वें बर्थडे पर शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही अपनी मां सोनी राजदान और सासू मां नीतू कपूर का एक खूबसूरत फोटो शेयर किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 8, 2024, 7:06 PM IST

alia bhatt
आलिया भट्ट (IMAGE-ALIA BHATT/IANS)

मुंबई : बॉलीवुड की स्टार्स एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपनी स्टार सासू मां और पुराने जमाने की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर आलिया भट्ट ने नीतू कपूर को बर्थडे विश कर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी हैं. नीतू कपूर आज 66 साल की हो गई हैं. नीतू कपूर 70 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेस और बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर की मां हैं.

सोनी राजदान और नीतू कपूर (IMAGE- Alia Bhatt)

बात करें, आलिया भट्ट के विशेज पोस्ट की है, तो इसमें नीतू कपूर और सोनी राजदान दोनों ही क्रीम कॉस्ट्यूम में बैठी हुई हैं. इस पोस्ट में आलिया भट्ट ने अपनी सासू मां को विश करते हुए लिखा है, हैप्पी बर्थडे मॉम, मेरी मजबूती, शांति और सबकुछ की स्तंभ, आपको मेरा ढेर सारा प्यार'. बता दें, आलिया भट्ट और नीतू कपूर की आपस में खूब बनती हैं.

नीतू कपूर बर्थडे सेलिब्रेशन (IMAGE- Riddhima Kapoor)

आलिया भट्ट भी अपने बिजी शूटिंग शेड्यूल में अपनी मां का खूब ख्याल रखती हैं. बता दें, आलिया भट्ट एक्ट्रेस नीतू कपूर की नजर में एक अच्छी बहू हैं. नीतू भी समय-समय पर अपनी इकलौती बहू आलिया भट्ट पर प्यार लुटाती रहती हैं.

नीतू कपूर बर्थडे सेलिब्रेशन (IMAGE- Riddhima Kapoor)

इधर, नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी अपनी मां को जन्मदिन की ढेरों बधाईयां दी हैं. रिद्धिमा ने अपनी मां संग कई तस्वीरें शेयर की हैं. साथ ही एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वह नीतू कपूर अपने 66वें बर्थडे का सेलिब्रेशन करती दिख रही हैं.

रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर नहीं हैं. रणबीर कपूर का ना तो इंस्टाग्राम अकाउंट है और ना ही एक्स हैंडल है. इसलिए रणबीर कपूर अपनी मां को घर पर ही विश करते हैं. बीते साल रणबीर कपूर ने मां का बर्थडे लंदन में साथ में सेलिब्रेट किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details