दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर ने रचा भारतीय सिनेमा में इतिहास, रनटाइम जान चौंक जाएंगे - Singham Again Trailer

Singham Again Trailer: रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन का ट्रेलर भारतीय सिनेमा का सबसे लंबे रनटाइम का ट्रेलर है. आइए जानते हैं कितना है रनटाइम.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 2 hours ago

Singham Again
सिंघम अगेन (Film Poster)

मुंबई:सिंघम अगेन के निर्देशक रोहित शेट्टी ने हाल ही में मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही एक दिलचस्प बात सामने आई है कि सिंघम अगेन का ट्रेलर भारतीय सिनेमा का लंबा ट्रेलर बन गया है. जी हां कई टैलेंटेड कलाकारों से भरपूर फिल्म के ट्रेलर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ सबसे पहले सबका ध्यान इसके रनटाइम पर गया. इस फिल्म में अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर जैसे सितारे नजर आने वाले हैं.

अब तक का सबसे लंबा ट्रेलर

अजय देवगन के लीड रोल वाली सिंघम अगेन के ट्रेलर का रनटाइम 4 मिनट 58 सेकंड लंबा है जो किसी भी अन्य भारतीय फिल्म से लंबा है. सिंघम अगेन का ट्रेलर सोमवार, 7 अक्टूबर, 2024 को रिलीज हुआ जिसके लॉन्चिंग इवेंट पर फिल्म की पूर स्टारकास्ट मौजूद रही. रोहित शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्लिप शेयर करके रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की थी.

कैसा है ट्रेलर

रोहित शेट्टी ने हिंदी सिनेमा का सबसे बड़ा ट्रेलर रिलीज किया है. ट्रेलर में बाजीराव सिंघम कलयुग के रावण के खिलाफ जंग लड़ रहे हैं जो उनकी सीता यानि अवनी बाजीराव सिंघम का अपहरण कर लेता है. अजय देवगन के साथ राम की ही तरह अपनी सेना है जो रावण की लंका दहन करने में उनका साथ देती है. रोहित शेट्टी निर्देशित 'सिंघम अगेन' में अजय देवगन अपने पॉपुलर सिघंम के किरदार में नजर आएंगे. जबकि रणवीर सिंह और अक्षय कुमार संग्राम भालेराव (सिम्बा) और वीर सूर्यवंशी के रूप में वापसी करेंगे. रणवीर ने सिम्बा में अभिनय किया, जबकि अक्षय सूर्यवंशी में पुलिस के किरदार में नजर आए थे. वहीं टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्य का किरदार निभाएंगे. वहीं करीना अवनी बाजीराव सिंघम और दीपिका पादुकोण के किरदार का नाम शक्ति शेट्टी है जो एक पुलिस ऑफिसर के रोल में है.

भूल भुलैया से होगा टकराव

अजय देवगन, करीना कपूर, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ स्टारर सिंघम अगेन 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह फिल्म रोहित द्वारा बनाई गई कॉप यूनिवर्स की तीसरी किस्त है. और यह सिंघम रिटर्न्स का सीक्वल है. रिपोर्ट्स के मुताबिक थिएट्रिकल रिलीज के बाद सिंघम अगेन ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी. वहीं सिंघम अगेन का टकराव सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया से देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें:

Last Updated : 2 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details