दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / entertainment

IIFA की स्टेज पर ऐश्वर्या राय ने 'गुरु' मणिरत्नम के छुए पैर, बच्चन खानदान की बहू के संस्कारों की हो रही वाह-वाह - Aishwarya Rai

Aishwarya Rai : ऐश्वर्या राय बच्चन का आईफा अवार्ड्स 2024 से एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में ऐश्वर्या अपने 'गुरु' मणिरत्नम के पैर छू रही हैं. वायरल वीडियो पर अब खूब कमेंट्स आ रहे हैं.

Aishwarya Rai
ऐश्वर्या राय बच्चन (IANS)

मुंबई :ऐश्वर्या राय बच्चन 24वें आईफा अवार्ड्स समारोह में बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से नवाजी गई हैं. ऐश को फिल्म तमिल फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. ऐश अबू धाबी में हो रहे आईफा अवार्ड्स 2024 इवेंट में अपनी बेटी अराध्या के साथ पहुंची हैं. यहां जब एक्ट्रेस ने स्टेज पर बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड लिया तो अपने गुरु और 'पोन्नियिन सेलवन 2' के डायरेक्टर मणिरत्नम के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. ऐश्वर्या का संस्कारों से भरा यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 'पोन्नियिन सेलवन 2' को साउथ सिनेमा का दिग्गज डायरेक्टर मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन 2' बीते साल रिलीज हुई थी.

ऐश को मिला गुरु का आशीर्वाद

आईफा अवार्ड्स 2024 में ऐश्वर्या राय को काले रंग की ड्रेस में देखा गया है, जिस पर गोल्डन रंग की कढ़ाई हो रही थी. आईफा की स्टेज से वायरल हुए इस वीडियो में ऐश अपने गुरु मणिरत्नम का आशीर्वाद उनके पैर छूकर ले रही है. बता दें, मणिरत्नम की फिल्म ताल से भी ऐश ने इंडियन सिनेमा में अपने नाम कमा लिया था. ऐश के संस्कार देख अब लोग इस वीडियो पर कमेंट्स पोस्ट कर रहे हैं. साथ ही इस हिट जोड़ी की अगली फिल्म की कामना कर रहे हैं.

लोगों ने लुटाया प्यार

ऐश्वर्या राय के संस्कार देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने ऐश के इस वीडियो पर लिखा है, क्या संस्कार हैं आपके, बेटी भी आप पर गई है. एक और यूजर लिखता है, बच्चन खानदान की बहू के संस्कार आज भी बरकरार है'. एक अन्य यूजर ने लिखा है, आपके संस्कार देश में नई लहर पैदा कर रहे हैं'. एक और यूजर ने लिखा है, लाइफ भले ही कठिनाईयों में हैं, लेकिन आप अपने संस्कार नहीं भूले'. अब सोशल मीडिया पर बच्चन खानदान की बहू के संस्कारों की तारीफ हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details