दिल्ली

delhi

सिंगल फादर बनकर बेटी की हर ख्वाहिश पूरी करेंगे अभिषेक बच्चन, डॉटर्स डे से पहले आई तस्वीर - Abhishek Bachchan

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Abhishek Bachchan : अभिषेक बच्चन अब सिंगर फादर की भूमिका निभाने जा रहे हैं. अभिषेक बच्चन का उनकी 'बेटी' के साथ एक फोटो सामने आया है.

Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन (IANS)

हैदराबाद :अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादीशुदा जिंदगी को लेकर बार-बार लोग अनाप-शनाप अफवाह फैलाते रहते हैं. अभिषेक और ऐश अपनी बेटी आराध्या के साथ खुशी-खुशी जी रहे हैं. इस बीच अभिषेक बच्चन अपनी नई फिल्म बी-हैप्पी में सिंगल फादर का रोल करने जा रहे हैं. इस फिल्म की लंबे समय से चर्चा है. आज 21 सितंबर को फिल्म का नया पोस्टर सामने आया है. इसमें अभिषेक बच्चन ऑन स्क्रीन बेटी के साथ दिख रहे हैं. इंटरनेशनल डॉटर्स डे के मौके पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है और यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है.

अभिषेक बच्चन और इनायत वर्मा स्टारर फिल्म बी हैप्पी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने जा रही है. फिल्म बी हैप्पी में अभिषेक बच्चन एक सिंगर फादर का रोल प्ले करने जा रहे हैं. इसमें वह अपनी बेटी की एक-एक चीज का ख्याल रखते नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर की बात करें तो इसमें अभिषेक बच्चन और इनायत डांस करते दिख रहे हैं. फिल्म कहानी में अभिषेक की बेटी देश के सबसे बडे़ डांस रियलिटी शो में परफॉर्म करना चाहती है. फिल्म में अभिषेक शिव रस्तोगी के रोल में होंगे.

फिल्म बी-हैप्पी को कोरियोग्राफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. रेमो ने कहा, बी हैप्पी दिल छूने वाली बाप-बेटी की कहानी है, जिसमें एक पिता अपनी बेटी की सभी ख्वाहिशें पूरी करने के लिए उसकी मां का भी रोल प्ले कर रहा है, मैं अपने फैंस के साथ फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर काफी खुश हूं, इंटरनेशनल डॉटर्स डे पर इसे शेयर करना तो बनता है'.

फिल्म को रेमो की वाइफ लीजेस रेमो डिसूजा ने प्रोड्यूस किया है. इसमें अभिषेक बच्चन, इनायत वर्मा, नोरा फतेही, नाजिर, अहम रोल में होंगे. वहीं, जॉनी लीवर और हरलीन सेठी को सपोर्टिंग रोल में देखा जाएगा. बी-हैप्पी 240 से ज्यादा देशों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details