दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / bharat

BMTC बस कंडक्टर पर चाकू से हमला, पुलिस ने गिरफ्तार किया हमलावर - Karnataka

BMTC Bus Conductor: बेंगलुरु में एक शख्स ने BMTC बस कंडक्टर को चाकू मार दिया था. पुलिस ने अब आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि घायल कंडक्टर को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करवाया गया है.

BMTC बस कंडक्टर पर चाकू से हमला
BMTC बस कंडक्टर पर चाकू से हमला (ETV Bharat)

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में मंगलवार को एक शख्स ने BMTC बस कंडक्टर को चाकू मार दिया था. पुलिस ने अब आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान झारखंड निवासी हरि सिन्हा के रूप में हुई है.

यह घटना व्हाइटफील्ड पुलिस स्टेशन के पास आईटीपीएल बस स्टैंड के करीब हुई थी. इतना ही नहीं घटना के बाद आरोपी ने बस की खिड़कियों को तोड़कर यात्रियों को चाकू दिखाया. इसके चलते अन्य यात्री डर के मारे बस से नीचे उतर गए.

पुलिस ने बताया, "बीकॉम ग्रेजुएट हरि सिन्हा एक निजी कंपनी में काम करता था. हाल ही में उसे नौकरी से निकाल दिया गया था. गुस्साए आरोपी ने नौकरी से निकाले गए मैनेजर को धमकाने के लिए चाकू लेकर गया था, लेकिन जब उसे कंपनी से कोई नहीं मिला तो वह घर जाने के लिए बस में चढ़ गया."

BMTC बस कंडक्टर पर चाकू से हमला (ETV Bharat)

पुलिस ने कहा कि कंडक्टर योगेश ने बस के फुटबोर्ड पर खड़े आरोपी को बस के अंदर जाने को कहा. पूछताछ में आरोपी ने कबूल किया कि गुस्से में उसने कंडक्टर पर चाकू से वार किया था.

कंडक्टर निजी अस्पताल में भर्ती
व्हाइटफील्ड पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उन्होंने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पता चला है कि घायल कंडक्टर को व्हाइटफील्ड के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह खतरे से बाहर है.

सीसीटीवी में क्या है?
सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि आरोपी बस में शांत बैठा था. जैसे ही बस स्टॉप के पास पहुंची, कंडक्टर योगेश ने यात्रियों को आगे आने के लिए चिल्लाने लगा.ऐसे में नौकरी जाने से गुस्साए आरोपी ने कंडक्टर पर अपना गुस्सा निकाला. वह अपनी सीट से उठा और बैग में रखा चाकू निकालकर बस कंडक्टर पर हमला कर दिया.

बस कंडक्टर पर चाकू से हमला होते ही यात्री डरकर भागने लगे. गुस्साए आरोपी ने ड्राइवर को धमकाया और सभी यात्रियों के उतर जाने के बाद ड्राइवर ने बस के दरवाजे बंद कर दिए. इतना ही नहीं आरोपी ने बैग में रखे हथौड़े से बस का शीशा भी तोड़ दिया और भागने की असफल कोशिश की.

यह भी पढ़ें- बीच सड़क पर पलटा ट्रक, ड्राइवर के सीने में घुसा लोहे का पाइप

ABOUT THE AUTHOR

...view details