दिल्ली

delhi

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान गिरीं, घायल - Lok Sabha Election 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 27, 2024, 2:35 PM IST

Updated : Apr 27, 2024, 4:31 PM IST

Mamata Banerjee injured : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शनिवार को दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर में चढ़ने के बाद अपनी सीट लेते समय फिसल गईं और गिर गईं. पढ़ें पूरी खबर...

Mamata Banerjee injured
पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान गिरीं, घायल

दुर्गापुर:पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर घायल हो गई हैं. दुर्गापुर में हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान ममता को अंदर चोट लग गई. वह हेलिकॉप्टर की सीट पर बैठने जा रही थीं, तभी यह घटना हुई.

जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी दुर्गापुर से आसनसोल जा रही थीं. उन्हें आसनसोल में टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करना था. हेलीकॉप्टर में प्रवेश करते समय ममता बनर्जी अपना संतुलन खो बैठीं और लड़खड़ा कर गिर गईं. जानकारी है कि उनके पैर में हल्की चोट आई है.

वीडियो में बनर्जी को हेलीकॉप्टर पर चढ़ते हुए दिखाया गया है. जैसे ही वह सीट लेने के लिए आगे बढ़ी तो वह गिर गईं. इस दौरान, मुख्यमंत्री को उनके सुरक्षा गार्ड ने पीछे से पकड़ लिया. फिर वह बैठ गईं. सूत्रों के मुताबिक मुख्यमंत्री बड़े खतरे से बच गई हैं लेकिन उन्हें हल्की चोटें आई हैं.

डेढ़ महीने पहले भी घर में गिरने के कारण ममता बनर्जी के माथे पर चोट लग गई थी. उस वक्त चोट काफी गहरी थी. उनके माथे से काफी खून भी बहा था. जिसके बाद सीएम को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हॉस्पिटल में उनके माथे पर चार टांके लगे थे. उनकी नाक पर भी चोट लगी थी. उस दौरान, एसएसकेएम के निदेशक मनिमॉय बनर्जी ने कहा कि मुख्यमंत्री के माथे पर तीन टांके और नाक पर एक टांके लगे हैं.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : Apr 27, 2024, 4:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details