दिल्ली

delhi

WATCH : NEWSTIME में फटाफट अंदाज में देखिए आज दिन-भर की 10 बड़ी खबरें - NEWSTIME 8TH MAY 2024

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 8, 2024, 7:54 PM IST

NEWSTIME 8TH MAY 2024 : राहुल के करीबी सैम पित्रोदा (SamPitroda) का विवादित बयान, द. भारतीयों को बताया अफ्रीकन, उत्तर भारतीयों को कहा- गोरा. वहीं, सैम पित्रोदा के 'रंगभेद' वाले बयान पर पीएम मोदी ने पलटवार किया है. पीएम ने कहा-अमेरिका से 'साहबजादे' के 'अंकल' भारतीयों का रंग देखकर गाली दे रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर..

NEWSTIME 8TH MAY 2024
न्यूजटाइम 8 मई 2024 (ETV Bharat)

हैदराबाद : ये है बुधवार, 8 मई की दिनभर की 10 बड़ी खबरें.

  1. इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष सैम पित्रोदा ने विवादास्पद बयान दिया है. उन्होंने कहा कि साउथ इंडिया के लोग अफ्रीकन जैसे और पूर्वोत्तर भारत के लोग चीनी जैसे दिखते हैं.
  2. सैम पित्रोदा के 'रंगभेद' वाले बयान पर पीएम मोदी ने किया पलटवार. उन्होंने कहा- शहजादे के फिलॉसफर ने देशवासियों को चमड़ी के आधार पर गाली दी है, इसके लिए उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी.
  3. सैम पित्रोदा के बयान के बाद बैकफुट पर आई कांग्रेस, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश बोले- दुर्भाग्यपूर्ण और अस्वीकार्य बयान
  4. दिल्ली हाईकोर्ट ने उस जनहित याचिका को रिजेक्ट कर दिया, जिसमें याचिकाकर्ता ने केजरीवाल के लिए जेल से सरकार चलाने की मांग की थी. याचिकाकर्ता पर एक लाख रु. का जुर्माना भी लगा.
  5. हरियाणा की सैनी सरकार पर गहराए सियासी संकट के बादल, 3 निर्दलीय विधायकों ने बीजेपी सरकार से वापस लिया समर्थन.
  6. गुजरात के सौराष्ट्र में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 3.4 मापी गई
  7. भारतीय युवाओं को रूस-यूक्रेन युद्ध में धकेलने के आरोप में सीबीआई ने चार तस्कर को किया गिरफ्तार
  8. भारतीय शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के तीसरे दिन भी गिरावट के साथ बंद हुआ. सेंसेक्स 19 अंकों की गिरावट साथ 73,529.87 पर क्लोज हुआ. वहीं, निफ्टी 0.02 फीसदी की उछाल के साथ 22,306.95 पर बंद हुआ.
  9. नीरज चोपड़ा तीन साल के बाद एक बार फिर घरेलू टूर्नामेंट में अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आने वाले हैं. फेडरेशन कप 2024 में हिस्सा लेने वाले है.
  10. सैम पित्रोदा के बयान पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, एक्ट्रेस ने कांग्रेस नेता को कहा- पक्षी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details