दिल्ली

delhi

पांडियन उत्तराधिकारी नहीं, जनता करेगी फैसला : नवीन पटनायक - Odisha CM on successor

By ANI

Published : May 30, 2024, 3:10 PM IST

Odisha CM Successor : ओडिशा सीएम नवीन पटनायक ने कहा कि वीके पांडियन उनके उत्तराधिकारी नहीं हैं. नवीन पटनायक ने कहा कि ओडिशा के लोग उनके उत्तराधिकारी के बारे में फैसला करेंगे.

CM Naveen Patnaik
नवीन पटनायक (ANI)

भुवनेश्वर :ओडिशा में नवीन पटनायक के बाद कौन? इस पर स्थिति स्पष्ट करते हुए ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने गुरुवार को कहा कि वीके पांडियन उनके उत्तराधिकारी नहीं हैं.

एएनआई के साथ एक विशेष साक्षात्कार में ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने कहा कि पांडियन उनके उत्तराधिकारी नहीं हैं और ओडिशा के लोग उनके उत्तराधिकारी के बारे में फैसला करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुधवार को ओडिशा में एक जनसभा में उनके स्वास्थ्य की स्थिति पर चिंता जताए जाने पर सीएम नवीन पटनायक ने कहा कि 'अगर उन्हें (पीएम मोदी को) मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो उन्हें मुझे फोन करके मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछना चाहिए था.'

सीएम नवीन ने कहा, 'अगर उन्हें (पीएम मोदी को) मेरे स्वास्थ्य की इतनी चिंता है तो उन्हें मुझे फोन करके मेरे स्वास्थ्य के बारे में पूछना चाहिए था.' 2024 के आम चुनावों में ओडिशा में बीजद की संभावनाओं पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी पार्टी को अच्छी सीटें मिलेंगी और वह ओडिशा में सरकार बनाएगी तथा अच्छी संख्या में लोकसभा सीटें भी जीतेगी.

विपक्ष और पूर्व बीजद नेताओं के इस आरोप पर कि 'वीके पांडियन सीएम पटनायक की ओर से फैसले लेते हैं' नवीन पटनायक ने कहा कि '...यह हास्यास्पद है और मैंने पहले भी कई बार कहा है, यह एक पुराना आरोप है और इसका कोई महत्व नहीं है.'

ये भी पढ़ें

आखिरी चरण के चुनाव से पहले नवीन पटनायक का वीडियो वायरल, पीएम मोदी ने उठाया मुद्दा, जानें क्या है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details