दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मुंबई: उद्धव ठाकरे एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती, एंजियोप्लास्टी हुई है

Uddhav Thackeray Admitted to Hospital: शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती हुए और उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 5 hours ago

Updated : 5 hours ago

Uddhav Thackeray Admitted to Hospital
शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे (File Photo - ETV Bharat)

मुंबई:महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख उद्धव ठाकरे मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में जांच के लिए भर्ती हुए हैं. अस्पताल सूत्र के अनुसार, उद्धव ठाकरे की एंजियोप्लास्टी हुई है. सोमवार सुबह 8 बजे से एचएन रिलायंस अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा उद्धव ठाकरे की हृदय को रक्त पहुंचाने वाली रक्त वाहिकाओं की जांच की जा रही थी.

उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे ने बताया कि उनके पिता नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए, जो पहले से निर्धारित था. वह ठीक हैं. आदित्य ने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा, "आज सुबह, उद्धव ठाकरे जी ने सर एचएन रिलायंस अस्पताल में पहले से निर्धारित विस्तृत जांच कराई. आपकी शुभकामनाओं के साथ, सब ठीक है और वह काम पर जाने और लोगों की सेवा करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं."

सूत्र के अनुसार, एंजियोग्राफी के बाद जांच के दौरान अगर ब्लॉकेज पाया जाता है, तो डॉक्टर की सलाह के अनुसार एंजियोप्लास्टी की जानी चाहिए. उद्धव ठाकरे की 2016 में मुंबई के लीलावती अस्पताल में एंजियोग्राफी जांच हुई थी. इससे पहले 2012 में उद्धव ठाकरे की एंजियोप्लास्टी हुई थी.

इस संबंध में उद्धव ठाकरे की ओर से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

महाराष्ट्र में नवंबर-दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसलिए सभी राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. उद्धव ठाकरे भी चुनावी मूड में आ गए हैं. ठाकरे ने दो दिन पहले मुंबई के शिवाजी पार्क में दशहरा रैली को संबोधित किया था.

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र: मनोज जरांगे ने दी चेतावनी, कहा- आचार संहिता लागू होने के बाद कदम उठाएंगे

Last Updated : 5 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details