दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

फोन टेपिंग मामला: KTR ने मंत्री समेत तीन कांग्रेसी नेताओं और मीडिया हाउस को भेजा कानूनी नोटिस - KTR legal notices Congress leaders

KTR legal notices to three Congress leaders, बीआरएस नेता केटीआर ने फोन टेपिंग मामले में उनके ऊपर आरोप लगाने के आरोप में मंत्री समेत तीन कांग्रेस नेताओं और मीडिया हाउस को कानूनी नोटिस भेजा है. साथ ही कहा गया है कि एक सप्ताह में माफी नहीं मांगने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Apr 3, 2024, 5:03 PM IST

BRS working president KTR
बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर

हैदराबाद :बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष केटीआर ने फोन टेपिंग मामले में उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाने के लिए कई कांग्रेस नेताओं को कानूनी नोटिस भेजा है. बताया जाता है कि वन मंत्री कोंडा सुरेखा समेत कांग्रेस विधायक येन्नम श्रीनिवास रेड्डी और कांग्रेस नेता केके महेंद्र रेड्डी को कानूनी नोटिस भेजा गया है.

फोन टेपिंग मामले में असंबद्ध मामलों में उनका नाम लेकर झूठे आरोप लगाने के लिए उन्हें नोटिस दिया गया है और एक सप्ताह के भीतर माफी मांगने या मानहानि के मुकदमे का सामना करने की चेतावनी दी गई है. केटीआर इस बात से नाराज थे कि उनका नाम एक साजिश के तहत बार-बार उल्लेखित किया गया था, जबकि उनका कोई संबंध नहीं था. उन्होंने कहा कि जो लोग उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने वाली बातें कर रहे हैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

केटीआर ने आरोप लगाया कि तीनों नेता बिना किसी सबूत के उनका नाम ले रहे हैं और झूठ फैला रहे हैं.केटीआर ने एक बार फिर कुछ अन्य मीडिया संगठनों और यूट्यूब चैनलों को नोटिस भेजा है. केटीआर ने चेतावनी दी कि अगर किसी असंबद्ध मामले में उनका और उनकी पार्टी का नाम लिया गया तो कानून के मुताबिक सख्त कार्रवाई की जाएगी. केटीआर ने कहा कि जो लोग गलत प्रचार कर रहे हैं, उनके खिलाफ उपलब्ध सुरक्षा उपायों का उपयोग करके उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -तेलंगाना के फोन टैपिंग मामले में अवैध रूप से निजी व्यक्तियों की प्रोफाइल बनाई गई

ABOUT THE AUTHOR

...view details