छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / bharat

बिहार के गया से रायपुर आ रही बस हादसे का शिकार, एक की मौत और 16 घायल - Passenger Bus Accident In Bilaspur

बिलासपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया. बिहार के गया से बस यात्रियों को लेकर रायपुर आ रही थी. इस दौरान धौराभाटा गांव के पास सुबह बस का एक्सीडेंट हो गया. इस दुर्घटना में ड्राइवर की मौत हो गई. जबकि 16 यात्री घायल हैं.

PASSENGER BUS ACCIDENT IN BILASPUR
बिलासपुर में बड़ा सड़क हादसा (ETV BHARAT)

बिलासपुर: बिहार के गया से रायपुर जा रही बस बिलासपुर में हादसे का शिकार हो गई. रविवार को यह हादसा हुआ. बिलासपुर रायपुर राजमार्ग पर धौराभाटा गांव के पास तड़के बस एक ट्रक से टकरा गई. इस हादसे में ड्राइवर की मौके पर मौत हो गई. जबकि 16 लोग घायल हुए हैं. घायल लोगों को सबसे पहले पास के अस्पताल में पहुंचाया गया है. मृत शख्स की पहचान घनश्याम चौहान के रूप में हुई है. वह इस बस का ड्राइवर था.

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई बस: गया से 50 लोगों को लेकर आ रही बस रविवार को धौराभाटा गांव के पास सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. हिर्री थाना प्रभारी किशोर केवट ने बताया कि दुर्घटना बिलासपुर रायपुर राजमार्ग पर धौराभाटा गांव के पास हुई है. बस को ड्राइवर तेज रफ्तार में ला रहा था. यह एक्सीडेंट इतना भीषण था कि बस के ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि रायपुर के रहने वाले 16 लोग घायल हो गए. बांकी लोग बाल बाल इस हादसे में बच गए.

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. सबसे पहले घायलों को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया गया है. जो 16 लोग घायल हुए हैं उनमें से दो लोगों को बेहतर इलाज के लिए बिलासपुर सिम्स में भर्ती कराया गया है.: किशोर केवट, थाना प्रभारी, हिर्री

पुलिस ने केस किया दर्ज: हादसे के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और इस दुर्घटना की जांच में जुट गई है. जांच के बाद ही पुलिस ने आगे की कार्रवाई की बात कही है.

बिलासपुर : तेज रफ्तार बस ने मारी कार को टक्कर, एक घायल, एक की मौत

बिलासपुर में हादसा, नाली में गिरने से बिहार के युवक की मौत

Bilaspur Three Girls Died: बिलासपुर में एक ही परिवार की तीन लड़कियों की डूबने से मौत, परिजनों ने शव रखकर किया चक्काजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details