दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Jun 19, 2024, 6:51 AM IST

Updated : Jun 19, 2024, 8:37 AM IST

ETV Bharat / bharat

राजौरी गार्डन के बर्गर किंग रेस्टोरेंट के अंदर करीब 10 राउंड फायरिंग, एक की मौत; गैंगवार की जताई जा रही आशंका - Firing at Burger King

Firing at Burger King: राजौरी गार्डन इलाके में फेमस बर्गर आउटलेट बर्गर किंग में बीती रात ताबड़तोड़ फायरिंग हुई. इस फायरिंग में एक शख्स की जान चली गई. गोली अज्ञात बदमाशों ने चलाई. पुलिस गहनता से तफ्तीश में जुटी हुई है.

राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट में ताबड़तोड़ फायरिंग
राजौरी गार्डन के बर्गर किंग आउटलेट में ताबड़तोड़ फायरिंग (SOURCE: ANI)

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन में फेमस बर्गर आउटलेट बर्गर किंग (burger king) में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इस फायरिंग से इलाके में सनसनी फैल गई. इस दौरान एक व्यक्ति की मौत होने की भी खबर है. हालांकि मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस की कई टीम मामले की जांच में जुट गई है.

राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में फायरिंग, एक की मौत (SOURCE: ANI)

राजधानी में क्राइम लगातार बढ़ रहा है. मंगलवार रात वेस्ट दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित बर्गर किंग में फायरिंग की वारदात हुई. फायरिंग के दौरान एक व्यक्ति को गोली भी लग गई. जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार बर्गर किंग में आए बदमाशों ने लगभग दर्जन भर फायरिंग की और वहां बैठे एक व्यक्ति पर गोली चलाई और मौके से फरार हो गए.

घटना के बाद अफरातफरी मच गई, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और क्राइम टीम ने भी मौके का मुआयना किया. अब तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. वेस्ट जिले के डीसीपी से मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित की गई है. साथ ही बर्गर किंग में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी चेक किया जा रहा है. फिलहाल इस घटना की वजह आपसी रंजिश बताई जा रही है, लेकिन अब तक पुलिस की तरफ से मृतक की पहचान के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

सीसीटीवी से होगा खुलासा
डीसीपी वेस्ट विचित्र वीर के मुताबिक ''राजौरी गार्डन पुलिस स्टेशन को रात करीब 9.45 बजे सूचना मिली कि बर्गर किंग आउटलेट पर गोलीबारी की घटना हुई है.जिसके बाद मौके पर बीट ऑफिसर्स भेजे गए. उन्होंने घटना सत्य पाई उसके बाद स्पेशल स्टाफ, एंटी नारकोटिक्स, AATS उन सबको मौके पर तैनात किया गया. पहुंचने पर सीन ऑफ क्राइम से जानकारी मिली है कि करीब 10 या उससे ज्यादा राउंड फायर किए गए हैं. एक व्यक्ति की मौत हुई है. व्यक्ति की पहचान की जा रही है जिन लोगों ने फायर किया है उन्हें पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया जा रहा है. मामले में सीसीटीवी कैमरों से भी जांच की जा रही है."

रेस्टोरेंट में पहले से मौजूद थे गोली चलाने वाले
सूत्रों के मुताबिक जिसे गोली लगी वो अपनी दोस्त के साथ रेस्तरां में बैठा था, तभी रेस्तरां के अंदर मौजूद कुछ लोगों ने मृतक और उसके दोस्तों पर 10-12 राउंड गोलियां चलाईं. दोनों ग्रुप पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे और एक पुराने मुद्दे पर उनके बीच झगड़ा हुआ था. इस मामले में गैंगवार समेत कई पहलुओं से मामले की जांच की जा रही है.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक के मौके पर गिर जाने के बाद आरोपी, करीब तीन लोग, भागने में सफल रहे. स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि गोलीबारी के कारण कुछ अन्य लोग भी घायल हो गए है. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घायल व्यक्तियों की जानकारी साझा करने से इनकार कर दिया. पुलिस ने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें भेजी गई हैं. आरोपियों की पहचान के लिए रेस्तरां में लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है. क्राइम सीन पर जांच के बाद कई जानकारियां निकलकर सामने आई है. कहा ये भी जा रहा है कि रेस्तरां में फायर करने वाले दो से तीन लोगों के पास पिस्तौलें थीं, लड़ाई और गोलीबारी रेस्तरां के अंदर ही हुई. माना जा रहा है कि जिन लोगों ने फायरिंग की वो पहले से ही रेस्तरां में मौजूद थे और हमला करने की ताक में बैठे थे.

चश्दीदों की मानें तो जिस व्यक्ति की मौत हुई है वो अपनी किसी महिला मित्र के साथ बैठा था. पुलिस से जब इस पर सवाल किया गया. तो उन्होंने इस बारे में और ज्यादा जांच करने की बात कही है. हालांकि इन तमाम सवालों के जवाब जांच के बाद ही साफ हो पाएंगे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए अधिक जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

ये भी पढ़ें-आगरा में व्यापारी की कार से चोरी हुए एक करोड़ के हीरे बरामद, दिल्ली पुलिस ने महिला सहित दो को दबोचा

ये भी पढ़ें-दिल्ली से दुबई जाने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी मिली, पुलिस जांच में अफवाह निकली

Last Updated : Jun 19, 2024, 8:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details