दिल्ली

delhi

अटल सेतु से महिला कर रही थी सुसाइड की कोशिश, कैब ड्राइवर ने पीछे से पकड़े बाल फिर... - Woman Suicide Attempt Atal Setu

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 17, 2024, 10:27 AM IST

Woman Suicide Attempt Atal Setu: अटल सेतु से कूदकर आत्महत्या का प्रयास करने वाली 56 वर्षीय महिला को कैब ड्राइवर के सहयोग से पुलिस ने बचा लिया है. यह घटना शुक्रवार शाम की है और इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पढ़ें विस्तृत खबर...

Woman Suicide Attempt Atal Setu
न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन की ओर से जारी की गई तस्वीर. (Source : Nhava Sheva Police Station)

न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन की ओर से जारी सीसीटीवी वीडियो. (Source : Nhava Sheva Police Station)

नवी मुंबई: यात्रा को आसान और तेज बनाने के लिए मुंबई में अटल सेतु का निर्माण किया गया था. इस पुल पर कहीं भी पार्किंग की अनुमति नहीं है. हालांकि, कुछ यात्री यहां रुकते हैं. शुक्रवार को इस पुल पर एक महिला आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी. जिसे ट्रैफिक पुलिस और कैब ड्राइवर ने बचा लिया.

न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन की ओर से जारी की गई तस्वीर. (Source : Nhava Sheva Police Station)

महिला ने मुंबई से नवी मुंबई की ओर आने वाली सड़क पर अटल सेतु ब्रिज से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश करने वाली महिला की उम्र 56 वर्ष बतायी जा रही है. संबंधित महिला ने पुलिस को बताया कि मैं आत्महत्या नहीं कर रही थी बल्कि समुद्र में देवताओं की तस्वीरें फेंक रही थी. घटना शुक्रवार शाम 7 बजे की है.

न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन की ओर से जारी की गई तस्वीर. (Source : Nhava Sheva Police Station)

अटल सेतु पर आत्महत्या का प्रयास करने वाली एक महिला को न्हावा शेवा यातायात पुलिस कर्मियों और एक कैब चालक ने बचाया. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. संबंधित महिला का नाम रीमा पटेल (उम्र-56) है. उन्होंने मुलुंड से एक कैब बुक की और उस कैब से सेतु आए. उन्होंने ड्राइवर से कैब रोकने को कहा और कैब से उतरकर अटल सेतु की रेलिंग पर चढ़ गए. उसी समय न्हावा शेवा ट्रांसपोर्ट पुलिस की एक गश्ती वैन अटल सेतु पर गश्त कर रही थी.

न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन की ओर से जारी की गई तस्वीर. (Source : Nhava Sheva Police Station)

पुलिस ने देखा कि एक महिला अटल सेतु की रेलिंग पर खड़ी है. शेलार टोल बूथ के टोल कर्मचारियों ने इस संबंध में पुलिस टीम को भी सूचित किया. साथ ही कैब ड्राइवर संजय द्वारका यादव महिला के बाल पकड़कर उसे बचाने की कोशिश कर रहा था. वहीं, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. न्हावा शेवा यातायात शाखा के पुलिस निरीक्षक गुलफरोज मुजावर ने कहा कि यातायात पुलिसकर्मी ललित शिरासाथ, किरण म्हात्रे, यश सोनवणे, मयूर पाटिल ने महिला की जान बचाई.

न्हावा शेवा पुलिस स्टेशन की ओर से जारी की गई तस्वीर. (Source : Nhava Sheva Police Station)

पुलिस को दिया जवाब संबंधित महिला ने पुलिस को जवाब दिया है. उसने पुलिस को बताया कि मैं समुद्र में भगवान की तस्वीरें विसर्जित करने के लिए पुल पर आई थी. संबंधित महिला कैब से उतरकर रेलिंग पर चढ़ गई. इसके बाद जब वह नीचे कूद रही थी तो कैब ड्राइवर ने उसके बाल पकड़कर ऊपर खींच लिया. इसी दौरान पुलिस वहां दाखिल हो गई. ये सब सीसीटीवी में दिख रहा है. हालांकि, अधिकारी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि यह आत्महत्या का प्रयास था या उसने अपना संतुलन खो दिया था.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details