दिल्ली

delhi

बंठिडा में टला बड़ा रेल हादसा, शरारती तत्वों ने ट्रैक पर बिछाई सरिया - Punjab

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

Delhi-Bathinda Railway Track: पंजाब स्थित बठिंडा-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर आज शरारती तत्वों द्वारा करीब एक दर्जन साड़ियां रख दी गईं. जिससे बड़ा हादसा हो सकता था.

बंठिडा में टला बड़ा रेल हादसा
बंठिडा में टला बड़ा रेल हादसा (ETV Bharat)

बठिंडा:पंजाब स्थित बठिंडा-दिल्ली रेलवे ट्रैक पर आज शरारती तत्वों द्वारा करीब एक दर्जनसरिया रख दी गईं. जिससे बड़ा हादसा हो सकता था. हालांकि, वहां मौजूद रेलवे ड्राइवर की सतर्कता के कारण बड़ा हादसा टल गया.

वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही रेलवे विभाग को मिली तो रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया. इस पूरी घटना के समय बठिंडा आ रही मालगाड़ी को दिल्ली रेलवे ट्रैक पर करीब 45 मिनट तक रुकना पड़ा.

बंठिडा में टला बड़ा रेल हादसा (ETV Bharat)

मामले की जांच शुरू
मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने स्थानीय लोगों की मदद से ट्रैक पर पड़े मलबे को हटवाया और पूरे मामले की जांच भी शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मामले की जांच करते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है. पुलिस ने कहा कि इस बात की जांच की जाएगी कि क्या ये साड़ियां किसी शरारत के तहत रखी गई थीं या इसके पीछे असली वजह कुछ और है.

आरोपियों को सजा देने की मांग
वहीं, शिरोमणि अकाली दल के स्थानीय वार्ड प्रभारी गौतम मसीह ने कहा कि सुबह 7 बजे घटना की सूचना मिली थी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और जानकारी ली. उन्होंने कहा कि पुलिस को इसकी जांच करनी चाहिए और आरोपियों को सलाखों के पीछे डालना चाहिए ताकि यह गलती दोबारा न हो.

वहीं, रेलवे विभाग के कर्मचारी ने पुलिस को बताया कि सुबह-सुबह जब ट्रेन आई तो वहां हंगामा हो रहा था. जैसे ही इसका पता अधिकारियों को चला, तुरंत कार्रवाई की गई और फिर ट्रेन सेवा बहाल कर दी गई.

यह भी पढ़ें- क्या है ब्लू आधार और किसका बनता है यह? रेगुलर आधार से कितना होता है अलग? जानें

ABOUT THE AUTHOR

...view details