दिल्ली

delhi

संजय राठौड़ की कार दुर्घटनाग्रस्त, चालक गंभीर रूप से घायल - SANJAY RATHODE CAR ACCIDENT

Car Accident: मंत्री संजय राठौड़ की कार ने पिकअप को टक्कर मार दी. हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : 4 hours ago

Published : 4 hours ago

Car Accident
यवतमाल के संरक्षक मंत्री संजय राठौड़ और उनकी दुर्घटनाग्रस्त कार. (ETV Bharat)

यवतमाल: यवतमाल के संरक्षक मंत्री संजय राठौड़ की गाड़ी भयानक दुर्घटना का शिकार हो गई. इस हादसे में पालक मंत्री संजय राठौड़ का ड्राइवर घायल हो गया है. गनीमत यह रही कि कार के एयर बैग समय पर खुलने से कोई जनहानि नहीं हुई. हादसा इतना भयानक था कि संजय राठौड़ की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. पिकअप वाहन का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा यवतमाल वाशिम रोड पर दिग्रस के पास कोपरा में गुरुवार और शुक्रवार की दरमियानी रात को सुबह ढाई बजे के बीच हुआ.

यवतमाल के संरक्षक मंत्री संजय राठौड़ की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. (ETV Bharat)

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 5 अक्टूबर को वाशिम जिले के पोहरा देवी में उद्घाटन समारोह के लिए आ रहे हैं. उसी की तैयारी का जायजा लेने मंत्री संजय राठौड़ पोरा देवी गए थे. इसी बीच रात ढाई बजे जब वे वापस लौट रहे थे तो एक पिकअप गाड़ी और उनकी गाड़ी में टक्कर हो गयी. बताया जा रहा है कि दिग्रास के पास कोपरा में पालक मंत्री संजय राठौड़ की गाड़ी एक पिकअप वाहन से टकरा गई.

दुर्घटनाग्रस्त कार. (ETV Bharat)

मंत्री संजय राठौड़ की गाड़ी ने पिकअप को पीछे से इतनी जोरदार टक्कर मारी कि पिकअप गाड़ी पलट गई और उसका ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. संजय राठौड़ की गाड़ी का अगला हिस्सा टूट गया. गाड़ी के एयर बैग खुल जाने के कारण कोई हताहत नहीं हुआ. घायल ड्राइवर का यवतमाल सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दुर्घटनाग्रस्त कार. (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details