दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Aug 2, 2024, 10:52 PM IST

ETV Bharat / bharat

गाजियाबाद: जिम में वर्कआउट करते समय ट्रेडमिल पर गिरा शख्स, देखें मौत का वीडियो - Man dies in gym Ghaziabad

गाजियाबाद में जिम में वर्कआउट करते समय एक व्यक्ति ट्रेडमिल पर गिर पड़ा. थोड़ी ही देर में उसकी मौत हो गई. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

वर्कआउट करते समय ट्रेडमिल पर गिरा शख्स
वर्कआउट करते समय ट्रेडमिल पर गिरा शख्स (Etv Bharat)

वर्कआउट करते समय ट्रेडमिल पर गिरा शख्स (Etv Bharat)

नई दिल्ली/गाजियाबाद: गाजियाबाद में ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते समय एक व्यक्ति की मौत हो गई जिससे जुड़ा हुआ सीसीटीवी सामने आया है. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अचानक ट्रेडमिल पर वह व्यक्ति गिर जाता है. बताया जा रहा है कि हार्ट अटैक से उसकी मौत हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है.

मामला गाजियाबाद के वेव सिटी इलाके का है. महरौली गांव के रहने वाले 40 वर्षीय जलेंद्र सिंह की ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते समय मौत हो गई. जलेंद्र हर रोज महरौली के पास एक फिटनेस जिम में एक्सरसाइज के लिए जाया करते थे. शुक्रवार सुबह 8 बजे वह वर्कआउट करने निकले थे, लेकिन वहां से वापस नहीं आए. जिम में ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते समय वह अचानक नीचे गिर कर अचेत हो गए.

ये भी पढ़ें: सीढ़ियां चढ़ना या रनिंग करना, मोटापा कम करने के लिए क्या है बेहतर? जानें

उन्हें नजदीक के अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जिम की सीसीटीवी फुटेज को चेक किया गया जिसमें वह अचानक गिरते हुए नजर आ रहे हैं. आशंका जताई जा रही है कि उन्हें हार्ट अटैक आया था.

वीडियो में पहले वह काफी तेजी से वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन धीरे-धीरे वह सुस्त होते गए और फिर अचानक नीचे की तरफ गिर गए. बाद में लोगों ने उन्हें उठाया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. रिपोर्ट आने के बाद मौत की वजह साफ हो सकेगी.

ये भी पढ़ें: Hyderabad Cop Dies in Gym : जिम में वर्कआउट के दौरान 24 साल के कांस्टेबल की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details