दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महाराष्ट्र: सांगली सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत - Sangli Accident

Sangli road Accident 6 person died: महाराष्ट्र के सांगली जिले के तासगांव इलाके में एक सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई. इस हादसे में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 29, 2024, 11:20 AM IST

Sangli road Accident
सांगली सड़क हादसे के बाद का दृश्य (ETV Bharat Maharashtra Desk)

सांगली: जिले के तासगांव में बीती रात एक भीषण सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो गई. तासगांव मानेराजुरी हाईवे पर चिंचनी के पास यह दुर्घटना हुई. ऑल्टो कार तकरी नहर में गिर गई. परिवार जन्मदिन समारोह में शामिल होकर लौट रहा था. पुलिस मामला दर्ज कर घटना की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार तासगांव के इंजीनियर राजेंद्र पाटिल अपने परिवार के साथ लौट रहे थे. आधी रात को तासगांव मनेराजुरी मार्ग पर चिंचनी के पास पहुंचने पर उनकी कार अनियंत्रित हो गई. तभी ऑल्टो कार तकरी नहर में गिर गई. इस हादसे में एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत हो गई. आज सुबह इस हादसे के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. हादसे में मारे गए लोगों के नाम राजेंद्र पाटिल, राजराम पाटिल, सुजाता राजेंद्र पाटिल, राजीव विकास पाटिल (उम्र 2), प्रियंका खराडे और ध्रुव पाटिल हैं. तासगांव में रहने वाले इंजीनियर राजेंद्र पाटिल अपना जन्मदिन मनाने के लिए कवथेमहांकल तालुक के कोकले गांव गए थे.

जानकारी के अनुसार मुंबई में रविवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई. यह हादसे मुंबई के विक्रोली, खार और पवई इलाके में हुए. इन तीनों हादसों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. खार इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने एक युवक को टक्कर मार दी. दूसरी घटना विक्रोली इलाके में हुई जहां टेंपो ने बाइक चालक को टक्कर मार दी. इस हादसे में भी एक युवक की मौत हो गई. तीसरे हादसे में डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें-महाराष्ट्र: अमरावती में भीषण सड़क हादसे में चार युवकों की मौत, 10 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details