दिल्ली

delhi

लोकसभा चुनाव : उम्मीदवारों के नाम पर मंथन के लिए भाजपा की बैठक

By PTI

Published : Mar 9, 2024, 10:54 PM IST

Updated : Mar 10, 2024, 2:49 PM IST

BJP meeting to final names of candidates : लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने राज्यवार उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा की. बैठक में शामिल होने के लिए कई राज्यों के चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश कोर कमेटी के महत्वपूर्ण नेता भी पार्टी मुख्यालय पहुंचे.

BJP meeting to final names of candidates
जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी उम्मीदवारों की दूसरी सूची के नामों पर विचार मंथन करने के लिए भाजपा मुख्यालय में पार्टी की बड़ी बैठक हुई. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यवार उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर चर्चा की

बैठक में शामिल होने के लिए गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव सहित अन्य कई राज्यों के कोर कमेटी के नेता पार्टी मुख्यालय पहुंचे.

नड्डा और शाह गुजरात, मध्य प्रदेश और तेलंगाना भाजपा प्रदेश कोर कमेटी के नेताओं संग अलग-अलग बैठक कर इन राज्यों में बची हुई लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नामों के पैनल पर विचार मंथन कर रहे हैं. बैठक में शामिल होने के लिए इन राज्यों के चुनाव प्रभारी, सह चुनाव प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश कोर कमेटी के महत्वपूर्ण नेता भी पार्टी मुख्यालय पहुंचे.

आपको बता दें कि भाजपा ने 2 मार्च को अपने 195 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी, जिसमें मध्य प्रदेश से 24, गुजरात से 15 और तेलंगाना से 9 उम्मीदवारों के नाम का एलान किया गया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी से, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गांधीनगर और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह लखनऊ से चुनाव लड़ेंगे.

ये भी पढ़ें

आंध्र प्रदेश में भाजपा, टीडीपी और जनसेना पार्टी के बीच गठबंधन पर बनी सहमति : नायडू

Last Updated : Mar 10, 2024, 2:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details