हरियाणा

haryana

गुरुग्राम के अस्पताल में घिनौना कांड, कजाकिस्तान की महिला से हो गया रेप - Kazakhastan woman raped in Gurugram

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Jul 16, 2024, 9:03 PM IST

Updated : Jul 16, 2024, 9:16 PM IST

Kazakhastan woman raped in Gurugram hospital : हरियाणा के गुरुग्राम के अस्पताल में कजाकिस्तान की महिला के साथ रेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मामले में एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Kazakhastan woman raped in Gurugram hospital Haryana one held
कजाकिस्तान की महिला से हो गया रेप (Etv Bharat)

गुरुग्राम :हरियाणा के गुरुग्राम में विदेशी महिला से रेप का मामला सामने आया है जिसके बाद हड़कंप मच गया है. पूरे मामले में एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि कजाकिस्तान से आई महिला के साथ गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में कथित तौर पर रेप किया गया, जब उसकी सर्जरी हुई थी.

कजाकिस्तान की महिला के साथ रेप :पुलिस अधिकारी ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि कजाकिस्तान की रहने वाली 51 वर्षीय पीड़िता के साथ आर्टेमिस अस्पताल में अटेंडेंट के तौर पर काम करने वाले 24 वर्षीय आरोपी ठाकुर सिंह ने 14 जुलाई की सुबह महिला के साथ रेप किया जब वो बेहोशी की हालत में थी. महिला को 9 जुलाई को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और 13 जुलाई को उसकी सर्जरी की गई थी. सर्जरी के बाद महिला को अस्पताल के एक वार्ड में भेज दिया गया था, जहां पर उसके साथ उसकी बेटी भी थी. रविवार सुबह महिला की बेटी ने आरोपी ठाकुर सिंह को अपनी मां के साथ देखा और शोर मचाया.

गुरुग्राम के अस्पताल में रेप का आरोपी अरेस्ट :अधिकारी ने बताया कि उसकी शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी ठाकुर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ठाकुर सिंह के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 64 (2) (ई) के तहत केस दर्ज किया गया है और सोमवार को उसे अदालत में पेश करने के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. पुलिस पूरे मामले में आगे की जांच कर रही है. वहीं आर्टेमिस अस्पताल के एक प्रवक्ता ने कहा है कि वे अपने मरीजों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हैं और निष्पक्ष जांच के लिए अधिकारियों के साथ सहयोग करेंगे. वहीं इस बीच पीड़िता को सोमवार के दिन अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

Last Updated : Jul 16, 2024, 9:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details