दिल्ली

delhi

रिजवी कॉलेज के 4 NCC छात्र नदी में डूबे, पिकनिक मनाने रायगड आए थे - Four NCC students drowned in river

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jun 21, 2024, 10:22 PM IST

Updated : Jun 21, 2024, 10:34 PM IST

Four College students drowned in river: मुंबई के रिजवी कॉलेज के 4 एनसीसी छात्र नदी में डूब गए. खबर के मुताबिक, कॉलेज से 37 छात्र पिकनिक मनाने रायगड जिले के खालापुर तहसील के पोखरवाड़ी के पास साई बांध आए हुए थे.

Etv Bharat
प्रतीकात्मक चित्र (Etv Bharat)

मुंबई:महाराष्ट्र के रायगड जिले में पिकनिक मनाने आए कॉलेज के 4 राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) के छात्र नदी में नहाते वक्त डूब गए. मामला बांद्रा में स्थित रिजवी कॉलेज की है. जहां पिकनिक मनाने की खुशी त्रासदी में बदल गई. जानकारी के मुताबिक, रिजवी कॉलेज से 37 छात्र रायगड जिले के खालापुर तहसील के पोखरवाड़ी के पास साई बांध में पिकनिक मनाने और मौज-मस्ती करने के लिए गए हुए थे.

गोताखोर नदी में शवों की तलाश करते हुए (ETV Bharat)

रायगड में पिकनिक मनाने आए छात्रों को मालूम नहीं था कि यहां उन्हें अपने ही 4 दोस्तों को खोना पड़ेगा. पिकनिक मनाने के लिए कॉलेज के छात्र साई बांध पहुंचे थे. यहां पहुंचने के बाद छात्र इधर-उधर घूमने लगे. इसी दौरान एक छात्र नहाने के लिए पानी में छलांग लगा दी.

घटना दोपहर तीन बजे की बताई जा रही है. पिकनिक मनाने के क्रम में एक छात्र नदी में नहाने के लिए पानी में उतर गया. नहाने के क्रम में वह डूबने लगा. अपने दोस्त को डूबता देख अन्य तीन छात्र उसे बचाने के लिए पानी में कूद पड़े. इसी दौरान चार छात्रों की नदी में डूबने से मौत हो गई.

इस घटना के बाद रेस्क्यू टीम की मदद से शवों को बाहर निकालकर अस्पताल भेज दिया. मरने वालों की पहचान पहचान एकलव्य सिंह (18) ईशांत यादव (19) आकाश धर्मदास (26) और रणथ महदू बांदा (18) के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:रूस के सेंट पीटर्सबर्ग में नदी में डूबे चार भारतीय मेडिकल स्टूडेंट, एक सुरक्षित

Last Updated : Jun 21, 2024, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details