दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

गुजरात: ब्वॉयज हॉस्टल के कमरे में मिला युवक-युवती का शव - Dead bodies found in hostel

Dead bodies found in hostel: गुजरात में एक युवक-युवती का शव ब्वॉयज हॉस्टल के कमरे में संदिग्ध हालात में मिला है. युवक यूपी का करने वाला था, जबकि युवती गुजरात की रहने वाली थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : May 31, 2024, 7:56 PM IST

Dead bodies found in hostel
प्रतीकात्मक तस्वीर (IANS)

पाटन:शहर के एक ब्वॉयज हॉस्टल के कमरे में संदिग्ध हालात में एक युवक और युवती की लाश मिली. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि युवक उत्तर प्रदेश और युवती पाटन की रहने वाली थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक पाटन शहर के देवदर्शन कॉम्प्लेक्स में जेडी हॉस्टल है. गुरुवार को एक कमरे में संदिग्ध हालत में युवक और युवती की लाशें मिलीं. युवक पंखे से लटका हुआ मिला, जबकि लड़की बिस्तर पर मृत पाई गई.

घटना की सूचना हॉस्टल प्रबंधन ने पुलिस को दी. पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और युवक-युवती के शव को कब्जे में ले लिया. बाद में दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. साथ ही पुलिस ने दोनों मृतकों के पहचान पत्र भी जब्त कर लिए हैं और आगे की जांच शुरू कर दी है.

शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जबकि लड़की पाटन शहर की ही रहने वाली है. दोनों मृतकों के पास से मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये घटना आत्महत्या है या हत्या या कुछ और.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details