उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की में मारपीट का वीडियो वायरल

ETV Bharat / videos

रुड़की: क्रिकेट के विवाद में दबंगों ने युवक को पीटा, देखें वीडियो

By

Published : Mar 19, 2023, 4:53 PM IST

रुड़की में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ युवक एक युवक की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि इस दौरान मौके पर राहगीरों की भारी भीड़ भी दिखाई दे रही है. इस भीड़ में से किसी ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि इस मारपीट में एक युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है. जैसे ही पुलिस पहुंची तो हमलावर फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक, यह वीडियो रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के सोलानी पुल के पास का है. यहां पर कुछ युवक क्रिकेट खेलने के लिए आए थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और कार सवार युवकों ने एक युवक के साथ मारपीट कर दी. मारपीट में एक युवक घायल हो गया. हालांकि, इस दौरान एक स्कूटी सवार युवक ने उसे बचाने का प्रयास किया.

युवक ने अपनी स्कूटी पर बैठाकर उसकी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन हमलावरों ने उसकी स्कूटी को भी टक्कर मार दी. हमलावर इतने में नहीं रुके, इसके बाद भी हमलावर उसका पीछा करते रहे. इसी दौरान एक बाइक सवार घायल युवक को उनके चंगुल से छुड़ाकर फरार हो गया. सिविल लाइन कोतवाली के एसएसआई ने बताया कि मामले में पीड़ित की तरफ से तहरीर मिली है. पीड़ित का नाम आर्यन है. जो लक्सर के मोहम्मदपुर बुजुर्ग गांव का निवासी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details