उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस ने बच्ची को अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़ाया, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

एसपी पंकज भट्ट ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ 366ए और 363 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा. जांच के बाद धाराएं बढ़ाई भी जा सकती है.

By

Published : May 10, 2019, 8:27 AM IST

Uttarkashi

उत्तरकाशी:उत्तराखंड में महिलाओं के साथ अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ताजा मामला उत्तरकाशी का है, जहां कोतवाली पुलिस ने एक ट्रक ड्राइवर को नाबालिग बच्ची के अपहरण के आरोप में गिरफ्तार किया है. साथ ही नाबालिग बच्ची को भी बरामद कर लिया गया.

पढ़ें- दलित युवक मौत मामलाः अनुसूचित आयोग ने टिहरी प्रशासन को किया तलब, दिल्ली में होगी सुनवाई

जानकारी के मुताबिक गुरुवार सुबह उत्तरकाशी कोतवाली में एक व्यक्ति ने तहरीर दी थी कि एक ट्रक ड्राइवर उसकी भतीजी का अपहरण करके ले गया था. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए एसआई वंदना नेगी के नेतृत्व में एक टीम बच्ची की तलाश के लिए गठित की.

गुरुवार दोपहर को कचडू देवता मंदिर के समीप चेकिंग के दौरान पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बच्ची को भी बरामद कर लिया.

एसपी पंकज भट्ट ने कहा कि अभी मामले की जांच की जा रही है. आरोपी के खिलाफ 366ए और 363 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा. जांच के बाद धाराएं बढ़ाई भी जा सकती हैं. आरोपी ट्रक ड्राइवर भिकियासैंण अल्मोड़ा का रहने वाला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details