उत्तराखंड

uttarakhand

साउथ एक्ट्रेस सामंथा पहुंची उत्तराखंड, बदरी-केदार और गंगोत्री धाम के किए दर्शन

By

Published : Oct 22, 2021, 10:04 PM IST

Updated : Oct 22, 2021, 10:52 PM IST

उत्तराखंड पहुंचीं साउथ फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु ने गंगोत्री, केदारनाथ और बदरीनाथ धाम के दर्शन किए. जिसके बाद आज शाम वह देहरादून के लिए रवाना हो गई.

साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु
साउथ एक्ट्रेस सामंथा प्रभु

उत्तरकाशी: तेलगु और तमिल फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु बीती गुरुवार शाम हेलीकॉप्टर से हर्षिल पहुंची. उसके बाद कार से वह गंगोत्री धाम के लिए रवाना हुई. जहां उन्होंने गंगा जी के दर्शन के बाद वापस रात्रि विश्राम के लिए हर्षिल स्थित होटल पहुंची. आज उन्होंने बाबा केदार और बदरी विशाल के दर्शन किए.

आज अभिनेत्री सामंथा हेलीकॉप्टर से केदारनाथ और बदरीनाथ धाम पहुंची और भगवान केदार और बदरी के दर्शन किए. इस दौरान हर्षिल हेलीपैड पर स्थानीय लोगों के उनके साथ फोटो भी खिंचवाई. धराली निवासी भूपेंद्र सिंह पंवार ने बताया कि गुरुवार को अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु हर्षिल पहुंची. जहां से कार से वह अपने दोस्तों के साथ गंगोत्री धाम के दर्शन के लिए रवाना हुई. इस दौरान सामंथा प्रभु ने गंगा जी की विशेष पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड: आपदा में अबतक 67 लोगों की मौत, रेस्क्यू अभियान जारी

वह रात्रि विश्राम के लिए हर्षिल स्थित हिमालय नेचर रिसॉर्ट होटल में पहुंची. जानकारी अनुसार सामंथा अपनी 6 मित्रों के साथ गंगोत्री धाम के दर्शन के लिए पहुंची. आज वह हेलीकॉप्टर से केदारनाथ और बद्रीनाथ धाम के दर्शन करने पहुंची. वहीं, शाम को वो देहरादून के लिए रवाना हो गई.

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सामंथा सोशल मीडिया की सुर्खियां बनी हुई थीं. हाल ही में सामंथा ने अपने पति नागा चैतन्या से तलाक लिया है. इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैन्स को दी थी. उन्होंने लिखा था कि काफी सोच विचार के बाद मैंने और चैतन्या ने बतौर पति पत्नी अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है.

Last Updated : Oct 22, 2021, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details