उत्तराखंड

uttarakhand

चरस और अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Mar 21, 2021, 1:41 PM IST

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से चरस और अफीम बरामद की है.

uttarkashi
दो नशा तस्करों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तरकाशी:मठियाली बैंड और चिन्यालीसौड़ के बीच चेकिंग के दौरान धरासू पुलिस ने टिहरी के दो नशा तस्करों को चरस और अफीम के साथ गिरफ्तार किया. तलाशी के दौरान पुलिस ने दोनों नशा तस्करों के पास से मौके से 1.04 किग्रा चरस और 764 ग्राम अफीम बरामद की है. वहीं, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ धारा 8/17/20/60 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि धरासू पुलिस एसआई समीप पांडे के नेतृत्व के पिपलमंडी में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. तभी मुखबिर की सूचना पर मठियाली बैंड से चिन्यालीसौड़ की और आ रहे बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया गया. पुलिस को देख आरोपी अचानक भागने लगे. लेकिन पुलिस ने दोनों को घेरेबंदी कर धर दबोचा. पुलिस ने बताया कि पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना नाम कुशलदास और तेग सिंह बताया है जोकि ग्राम कोठी और और टिहरी के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: चारा लेने गई महिला पर गुलदार का हमला, हालत गंभीर

वहीं, पुलिस की ओर से बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी यहां चरस और अफीम बेचने आए थे. उनके पास से 1.04 किलोग्राम चरस और 764 ग्राम अफीम बरामद की गई है. साथ ही इनके पास से हरियाणा नंबर की बाइक भी बरादम की गई है. वहीं, एसपी मणिकांत मिश्रा ने पुलिस की टीम को नगद 2,000 रुपए की धनराशि इनाम के रूप में देने की घोषणा की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details