उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तरकाशी: जन केंद्र शक्ति के हेड ब्रांच मैनेजर का शव जंगल में फंदे पर लटकता मिला

उत्तरकाशी कोतवाली थाना क्षेत्र के बसुंगा साल्ड मोटर मार्ग के जंगल में एक व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर फंदा से लटका मिला. ये घटना हत्या या आत्महत्या को लेकर सवालों में है. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति जन केंद्र शक्ति में हेड ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत था. इसको लोगों का पैसा लौटाना था. वहीं संस्थान पर मुकदमा भी चल रहा था.

By

Published : Oct 31, 2022, 12:07 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

उत्तरकाशी: कोतवाली थाना क्षेत्र के बसुंगा साल्ड मोटर मार्ग के जंगल में एक व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि उक्त व्यक्ति जन केंद्र शक्ति में हेड ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत था, जिसे लोगों का पैसा लौटाना था. वहीं संस्थान पर मुकदमा भी चल रहा था.

सुबह जंगल में घूमने गए कुछ लोगों ने जंगल में रस्सी के सहारे लटकते शव को देखा. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को उतारकर शिनाख्त के लिए रखा. उक्त व्यक्ति के परिजनों ने पहचान की, जिसका नाम कृष्ण गोपाल (45) पुत्र इंद्रमणि भट्ट निवासी बड़ेथी के रूप था.
पढ़ें-संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता ने लगाई फांसी, पिता की तहरीर पर दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज

थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया कि यह व्यक्ति जन केंद्र शक्ति संस्थान में हेड ब्रांच मैनेजर था. आरोप है कि इसने लोगों से पैसा इकट्ठा कर रखा था. ये पैसा लोगों को लौटाना था. लेकिन संस्थान द्वारा लोगों का पैसा वापस नहीं किया जा सका. इसके कारण कृष्ण गोपाल परेशान था और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. जबकि संस्थान पर कोतवाली में मुकदमा भी चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details