उत्तराखंड

uttarakhand

भूस्खलन के चलते गंगोत्री हाईवे बंद, आवश्यक सामग्री ले जा रहे कई ट्रक फंसे

By

Published : Apr 4, 2020, 3:23 PM IST

गंगोत्री हाईवे पर धरासू के पास लगातार पहाड़ी से हो रहे भूस्खलन के कारण सड़क बंद हो गई है. इस कारण वहां पर आवश्यक सेवाओं के ट्रक फंसे हुए हैं. जिला मुख्यालय में फल और सब्जियों की सप्लाई ठप हो गई है.

gangotri highway
गंगोत्री हाईवे बंद

उत्तरकाशीः गंगोत्री हाईवे पर पुराने धरासू के पास बीते शुक्रवार शाम से लगातार भूस्खलन जारी है. जिसके चलते जिले में आवश्यक रसद सामग्री समेत फल, सब्जियां पहुंचा रहे कई ट्रक फंस गए हैं. ऐसे में ट्रक चालक और परिचालकों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, लगातार हो रहे भूस्खलन के कारण बीआरओ की मशीन काम नहीं कर पा रही है.

भूस्खलन के चलते गंगोत्री हाईवे बंद.

जहां एक ओर कोरोना महामारी ने पहले ही देश पर मुसीबतों का पहाड़ तोड़ रखा है तो वहीं, दूसरी ओर गंगोत्री हाईवे पर टूटते पहाड़ मुसीबत का सबब बन रहे हैं. गंगोत्री हाईवे पर धरासू के पुराने थाने के पास लगातार पहाड़ी से हो रहे भूस्खलन के कारण सड़क बंद हो गई है. इस कारण वहां पर आवश्यक सेवाओं के ट्रक फंसे हुए हैं. जिससे जिला मुख्यालय में फल और सब्जियां नहीं पहुंच पा रही हैं.

वहीं, गंगोत्री हाईवे बंद होने के कारण सबसे ज्यादा दिक्कतें हाईवे पर फंसे ट्रक चालक और परिचालकों को हो रही है. ट्रक चालकों का कहना है कि वो लोग बीते शुक्रवार दोपहर 3 बजे से फंसे हुए हैं. सुबह बाजार खुला तो बमुश्किल भोजन का साधन जुटा पाए. अब वो हाईवे खुलने की राह देख रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details