उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को बांटे सैनिटाइजर और मास्क

By

Published : May 10, 2021, 12:25 PM IST

कोरोना महामारी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र के सीएचसी और पीएचसी में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को सैनिटाइजर, मास्क और ग्लव्स बांटे.

Uttarkashi
Uttarkashi

उत्तरकाशी:उत्तराखंड में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना काल में सभी लोग अपने-अपने स्तर पर जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं. कांग्रेस के कार्यकर्ता भी इस महामारी में अपनी ओर से अस्तपालों में मेडिकल स्टाफ की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र के सीएचसी और पीएचसी में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को सैनिटाइजर, मास्क और ग्लव्स बांटे हैं.

कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय डोभाल के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ता यमुनोत्री विधानसभा क्षेत्र के सीएचसी और पीएचसी अस्पतालों में मास्क और सैनिटाइजर बांट रहे हैं. पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने डोभाल के नेतृत्व में बड़कोट अस्पताल में मेडिकल स्टाफ को मास्क और सैनिटाइजर बांटे. उसके बाद सीएचसी चिन्यालीसौड़ में डॉक्टरों और मेडिकल स्टाफ को मास्क सैनिटाइजर और ग्लव्स बांटे.

पढ़ें:चुनाव और कुंभ में कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन के आरोप, सुप्रीम कोर्ट में आज होगी सुनवाई

कांग्रेस के ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संजय डोभाल ने कहा कि यह ऐसा समय है कि इस महामारी से सबको मिलकर लड़ना होगा. तभी जाकर इस आपदा से जीता जा सकता है. वहीं उन्होंने जनता से अपील की है कि मास्क पहनकर और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कोविड से लड़ा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details