उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे अफसर, डीएम आशीष ने ट्रैक्टर पर बैठ कर लिया कार्यों का जायजा

लोक निर्माण विभाग के मुख्य अधीक्षण अभियंता ने उत्तरकाशी के आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. वहीं, जिलाधिकारी ने ट्रैक्टर में बैठ कर कामों का निरीक्षण किया.

By

Published : Aug 26, 2019, 11:28 PM IST

आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे अफसर.

उत्तरकाशी:लोक निर्माण विभाग देहरादून व टिहरी के मुख्य अधीक्षण अभियंता ने आपदा प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान आपदा में सड़कों को हुए नुकसान का जायजा लिया. साथ ही प्रभावित क्षेत्रों में सड़कों के पुनर्निमाण में तेजी लाने का आदेश देते हुए धन की कमी नहीं होने का आश्वासन दिया. वहीं, जिलाधिकारी ने ट्रैक्टर पर बैठ कर कामों का जायजा लिया और जल्द ही राहत बचाव के लिए बेस कैम्प लगाने की बात कही.

आपदा प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे अफसर.

लोनिवि के मुख्य अधीक्षण अभियंता अयाज अहमद ने कहा कि आराकोट क्षेत्र में आई आपदा के बाद सड़कें खस्तहाल हो गई हैं. साथ ही पैदल मार्ग भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. एक गांव से दूसरे गांव को जोड़ने वाला पुल भी ढह गया है. जिससे आपदा बचाव कार्यों में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़ें:पुरानी रंजिश के चलते 2 युवकों पर धारदार हथियार से हमला, एक की हालत गंभीर

वहीं, जिलाधिकारी आशीष चौहान ने पैदल मार्ग का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द बेस कैम्प बनाया जाएगा. जिससे प्रभावितों तक जरूरी सामान पहुंचाया जा सके. आशीष चौहान ने कहा कि आपदा प्रभावित क्षेत्रों में कार्य योजना अनुसार चलता रहा तो जल्द ही प्रभावितों की असुविधा दूर होने लगेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details