उत्तराखंड

uttarakhand

मामूली कहासुनी में दोस्त ने दोस्त पर झोंका फायर, हालत गंभीर

By

Published : May 16, 2019, 4:31 PM IST

Updated : May 16, 2019, 5:36 PM IST

पुलिस ने जसवीर के चचेरे भाई हरपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद से चारों आरोपी फरार है.

rudrapur

रुद्रपुर:कोतवाली क्षेत्र में बीती रात होटल में खाना खाने आए पांच दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया. इस दौरान तैश में एक युवक ने दूसरे युवक पर फायर झोंक दी. इस हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

पढ़ें- बढ़ रही ब्लाइंड मर्डर केस की संख्या, वारदात छुपाने के लिए यूपी के बदमाश यहां फेंक जाते हैं लाश

घटना बुधवार रात की है. जानकारी के अनुसार बरेली निवासी जसबीर अपने चचेरे भाई हरपाल के साथ उसके साले की पार्टी में रुद्रपुर आया था. पार्टी में साले के दोस्त मंदीप सिंह, गुल्लू समेत दो अन्य भी मौजूद थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर जसवीर सिंह की मंदीप, गुल्लू व उसके अन्य दो दोस्तों का साथ बहस हो गई. देखते ही देखते ये बहस मारपीट में बदल गई.

मामूली कहासुनी में दोस्त ने दोस्त पर झोंका फायर
इसी बीच गुस्से में मंदीप और गुल्लू ने जसवीर को गोली मारने के लिए रिवाल्वर निकाल ली, लेकिन इसी कहासुनी के बीच मंदीप ने जसवीर के सीने पर गोली मार दी. गोली चलते ही होटल पर हड़कंप मच गया.

पढ़ें- रोडवेज यात्रियों को बड़ी राहत, आज से होने वाली हड़ताल स्थगित

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने तत्काल जसवीर को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस ने जसवीर के चचेरे भाई हरपाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. इस घटना के बाद से चारों आरोपी फरार है. रुद्रपुर कोतवाली प्रभारी कैलाश चन्द्र भट्ट ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. जल्द ही चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : May 16, 2019, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details