उत्तराखंड

uttarakhand

एनएच-74 पर दबंगों ने युवक की बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Jun 26, 2022, 6:46 PM IST

रुद्रपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर कुछ दबंगों ने एक युवक को बड़ी बेरहमी से पीटा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं, मामले में पीड़ित पक्ष ने अभी तक पुलिस से शिकायत नहीं की है.

Youth brutally beaten up by miscreants
एनएच 74 पर दबंगों ने युवक की बेरहमी से पीटा

रुद्रपुर: एनएच-74 राधा स्वामी सत्संग के पास में कुछ दबंगों ने एक युवक को लाठी-डंडों से पीटा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ दबंग युवक को बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं. वहीं, पीड़ित पक्ष ने अब तक पुलिस को कोई भी शिकायत नहीं की है.

बता दें कि रुद्रपुर किच्छा एनएच-74 राधा स्वामी सत्संग के पास कुछ दबंग लोगों ने एक युवक को बेरहमी पीटा. वहीं, घटना का वीडियो राह चलते किसी सख्स ने मोबाइल में कैद कर लिया. अब यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुछ दबंग एक युवक को लाठी डंडों से पीटते नजर आ रहे हैं. हालांकि, बाद में कुछ लोग और राहगीर युवक का बीच बचाव करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, युवक की पिटाई होता देख लोगों का जमघट भी वीडियो में दिखाई दे रहा है.

एनएच-74 पर दबंगों ने युवक की बेरहमी से पीटा.

ये भी पढ़ें:देहरादून: ATM कार्ड बदलकर ठगी करने वाले दो शातिर गिरफ्तार

बगवाड़ा पुलिस चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल ने कहा मारपीट की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस कर्मियों को भेजा गया, लेकिन मौके पर कोई नहीं मिला. वहीं, मामले में किसी ने अभी तक कोई शिकायत की है. अगर कोई शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details