उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अमीन संग्रह को 6% कोटा देने पर 2 घंटे का कार्य बहिष्कार, 15 तक देंगे सांकेतिक धरना

उत्तराखंड कैबिनेट की सब कमेटी के संग्रह अमीनों को नायब तहसीलदार के पदों पर 6% पदोन्नति कोटा दिए जाने के विरुद्ध में उत्तराखंड भूलेख संवर्गीय कर्मचारी महासंघ ने आवाह्न किया. किच्छा तहसील में भूलेख संविर्गीय कर्मचारियों ने 2 घंटे का कार्य बहिष्कार शुरू किया.

By

Published : Jun 12, 2019, 3:06 PM IST

अमीन संग्रह को 6% कोटा देने पर 2 घंटे का कार्य बहिष्कार.

किच्छा: नायाब तहसीलदार पद पर अमीन संग्रह को 6 प्रतिशत पदोन्नति कोटा दिए जाने के विरोध में उत्तराखंड भूलेख संवर्गीय कर्मचारी महासंघ के कर्मचारियों ने 2 घंटे तक कार्य बहिष्कार किया. कर्मचारियों के कार्य बहिष्कार करने से आम जनता को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ा. प्रमाण पत्रों पर रिपोर्ट लगवाने और दाखिल खारिज करने के लिए जनता को 12 बजे तक इंतजार करना पड़ा.

अमीन संग्रह को 6% कोटा देने पर 2 घंटे का कार्य बहिष्कार.

उत्तराखंड कैबिनेट की सब कमेटी के संग्रह अमीनों को नायब तहसीलदार के पदों पर 6% पदोन्नति कोटा दिए जाने के विरुद्ध में उत्तराखंड भूलेख संवर्गीय कर्मचारी महासंघ ने आवाह्न किया. किच्छा तहसील में भूलेख संविर्गीय कर्मचारियों ने 2 घंटे का कार्य बहिष्कार शुरू किया. इस दौरान भूलेख संविर्गीय कर्मचारियों ने तहसील परिसर में 10 बजे से लेकर 12 बजे तक कार्य बहिष्कार किया, जिसके कारण प्रमाण पत्रों पर रिपोर्ट लगाने के साथ दाखिल खारिज का काम भी 12 बजे तक बंद रहा, जिसके कारण आम जनता को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है.

अमीन संग्रह को नायब तहसीलदार पद के लिए 6 प्रतिशत का कोटा दिया है. उसके विरोध में महासंघ के के आवाह्न पर 2 घंटे का सांकेतिक धरना प्रदर्शन 15 तारीख तक किया जाएगा. साथ ही जो भी महासंघ आदेश देगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details