उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

वन कर्मचरियों की पिटाई, वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर पिछले दो दिन से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा युवक वन कर्मियों को पीटते हुए और उनके साथ गाली गलौज करते हुए दिख रहे हैं.

By

Published : May 25, 2019, 6:26 AM IST

Updated : May 25, 2019, 8:12 AM IST

पिटाई का वीडियो वायरल

खटीमा:वन कर्मियों को जंगल में ड्यूटी के दौरान कुछ युवकों द्वारा पीटने का वीडियो वायरल हुआ है. जिसके बाद वन विभाग द्वारा सात लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी गई. पुलिस ने विभाग की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है.

वन कर्मचरियों की पिटाई
सोशल मीडिया पर पिछले दो दिन से एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा युवक वन कर्मियों को पीटते हुए और उनके साथ गाली गलौज करते हुए दिख रहे हैं. मामला उधमसिंह नगर जनपद के झनकईया थाना क्षेत्र स्थित सुरई वन रेंज का है. वहीं घटना 21 मई शाम की बताई जा रही है. वीडियो वायरल होने के बाद मामला वन विभाग के अधिकारियों के संज्ञान में आया. जिसके बाद बीते शुक्रवार वन बीट अधिकारी त्रिलोक राम ने सात युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. जिस पर पुलिस ने सात नामजद युवकों के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद नामजद सात में से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.
Last Updated : May 25, 2019, 8:12 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details