उत्तराखंड

uttarakhand

दलित महिला के साथ मारपीट का मामला, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

By

Published : Sep 3, 2020, 8:39 PM IST

आरोपी विजय मल्होत्रा की गिरफ्तारी को लेकर दलित समाज के लोगों ने हाल ही में पुलिस-प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन भी किया था, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया है.

kashipur Kotwali
काशीपुर कोतवाली

काशीपुर: दलित समाज की महिला और उसके साथी के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने विजय मल्होत्रा को गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ महिला ने बीती सात अगस्त को काशीपुर कोतवाली में मामला दर्ज करवाया था. आरोपी को उसके आर्य नगर स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, बीती छह अगस्त को राजकुमार निवासी बरखेडा पांडे अपनी सहकर्मी विमला के साथ बाइक पर माता मंदिर रोड से गुजर रहे था. तभी पीएनबी बैंक के पास विजय मल्होत्रा निवासी आर्यनगर निवासी की बाइक उसने टकरा गई.

पढ़ें-रुद्रपुर: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर, दबंगों ने युवती को मारी गोली

आरोप है कि इस पर विजय आग बबूला हो गया और उसने राजकुमार व विमला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. विजय ने इस दौरान उसने अभ्रदता की और जाति सूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया. साथ ही उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले में राजकुमार और विमला ने सात अगस्त को विजय के खिलाफ कोतवाली में तहरीर भी दी थी. तब से लेकर अभीतक उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई थी. जिसको लेकर दलित समाज के लोगों ने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया था.

इस मामले में ज्यादा जानकारी देते हुए प्रभारी कोतवाल सतीश चंद्र कापड़ी ने बताया कि मामले के विवेचक सीओ काशीपुर के निर्देश पर नामजद आरोपी विजय मल्होत्रा को उसके घर से गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details