उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे की सड़क हादसे में मौत, शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे UP

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के छोटे बेटे अंकुर पांडे की सड़क हादसे में मौत हो गयी. इस हादसे में अरविंद पांडे के करीबी मुन्ना गिरी की भी मौत हो गई. मौत की खबर के बाद बाजपुर क्षेत्र में शोक की लहर है.

By

Published : Jun 26, 2019, 8:05 AM IST

Updated : Jun 26, 2019, 5:58 PM IST

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का बेटा अंकुर.

रुद्रपुर: उत्तराखंड सरकार के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के छोटे बेटे अंकुर और उनके मित्र मुन्ना गिरी की सड़क हादसे में मौत हो गयी है. ये हादसा बुधवार सुबह करीब 2 से 3 बजे के बीच बरेली के फरीदपुर के पास हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों गोरखपुर में आयोजित एक शादी समारोह में शिरकत करने के लिए जा रहे थे. मौत की खबर के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मच गया है.

शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे अंकुर की मौत.

पढ़ें-शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय का ऐलान, हर जिले का होगा अपना फीस एक्ट

ताया जा रहा है कि शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के 24 वर्षीय बेटे अंकुर व उनके मित्र मुन्ना गिरी जैसे ही बरेली के फरीदपुर के पास पहुंचे तो उनकी कार की ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. स्थानीय लोगों से जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल भिजवाया.

पढ़ें-चमकी बुखार से मासूमों की मौत : केंद्रीय मंत्री ने बताया सरकार की लापरवाही

इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल दोनों कार सवार की मौत हो गई. अंकुर की मौत की खबर मिलते ही शिक्षा मंत्री के घर में लोगों का तांता लगा हुआ है. बता दें कि अंकुर पांडे तब सुर्खियों में आये थे जब टोल प्लाजा में बैरियर से उनकी कार टकरा गयी थी और इसपर उन्होंने काफी हंगामा किया था.

Last Updated : Jun 26, 2019, 5:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details